लाइव टीवी

Bhool Bhulaiyaa 2 Cast Fees: 'भूल भुलैया 2' के लिए कार्तिक ने चार्ज किए इतने करोड़, जानें पूरी कास्ट की फीस

Updated May 18, 2022 | 06:30 IST

Bhool Bhulaiyaa 2 Cast Fees: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 'भूल भूलैया 2' 20 मई को रिलीज हो रही है। आइये जानते हैं कि इस फिल्म के सितारों ने अपने रोल के लिए कितनी रकम चार्ज की है।

Loading ...
Bhool Bhulaiyaa 2 Cast Fees
मुख्य बातें
  • भूल भूलैया 2' 20 मई को रिलीज हो रही है
  • कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी हैं लीड रोल में
  • जानें इस फिल्म की स्टार कास्ट की फीस

Bhool Bhulaiyaa 2 Star Cast Fees: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 'भूल भूलैया 2' 20 मई को रिलीज हो रही है और इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। भूल भुलैया 2, 2007 में रिलीज हुई भूल भुलैया की सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन अहम किरदार में थे। वहीं इस बार पर्दे पर एक दम फ्रेश कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी नजर आएगी। ट्रेलर से साफ है कि इस बार कियारा पर मंजुलिका की खतरनाक आत्मा आएगी। फैंस ने ट्रेलर को काफी पसंद किया है। 

कोरोना काल से पहले से इस फिल्म की चर्चा हो रही है और फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा बॉलीवुड एवं टीवी के दिग्गज सितारों की एक पूरी फौज नजर आएगी। आइये जानते हैं कि इस फिल्म के सितारों ने अपने रोल के लिए कितनी रकम चार्ज की है।

फिल्म 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लीड रोल निभा रहे हैं और इस रोल के लिए कार्तिक ने मेकर्स से 15 करोड़ रुपये वसूले हैं। वहीं टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, कियारा ने अपने रोल के लिए 4 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। राजपाल यादव ने छोटे पंडित के रोल के लिए मेकर्स से 1.25 करोड़ रुपये लिए हैं जबकि तब्बू (Tabu) ने अपने रोल के लिए 2 करोड़ रुपये लिए हैं।

टीवी के जाने माने एक्टर अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay) इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। उन्होंने अपने रोल के लिए 30 लाख रुपये चार्ज किए हैं। वहीं मिलिंद गुनाजी भी इस फिल्म से काफी समय बाद कमबैक कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने रोल के लिए 5 लाख रुपये बतौर फीस ली है।

अब बात करते हैं इस फिल्म के सरप्राइज संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की। संजय मिश्रा ने भी 'भूल भुलैया 2' में एक अहम किरदार निभाया है और अपने इस रोल के लिए उन्होंने 70 लाख रुपये लिए हैं। संजय का रोल काफी अलग है और पूरी फिल्म में जान फूंक देगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।