लाइव टीवी

अर्सलान गोनी की बाहों में नजर आई सुजैन खान, सोनल चौहान की बर्थडे पार्टी से शेयर की फोटो

Updated May 18, 2022 | 00:54 IST

Sussane Khan and Arslan Goni Photo: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी इन दिनों डेट कर रहे हैं। सुजैन ने सोनल चौहान की बर्थडे पार्टी से अर्सलान के साथ फोटो शेयर की है।

Loading ...

Sussanne Khan and Arslan Goni Photo: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इन दिनों अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। यही नहीं, दोनों सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार का खुलकर इजहार करते हैं। अब एक्ट्रेस सोनल चौहान के बर्थडे पार्टी में अर्सलान गोनी और सुजैन खान शामिल हुए। सुजैन ने इस पार्टी से खुद फोटो शेयर की है। फोटो में अर्सलान गोनी सुजैन को प्यार से गले लगा रहे हैं। फोटो के साथ सुजैन ने कैप्शन में लिखा, 'बीच हमेशा जगह नहीं होती है बल्कि कभी-कभी ये एक खूबसूरत एहसास भी होता है।' इस फोटो पर प्यार लुटाते हुए अर्सलान गोनी ने किस इमोजी से कमेंट किया। फोटो में सुजैन ब्लू साटिन टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही है।  उन्होंने आईलाईनर, मस्कारा और ग्लोइंग बेस से अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं, अर्सलान व्हाइट टी शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।