लाइव टीवी

Sushant Suicide Case: बिहार कोर्ट ने खारिज की करण जौहर, सलमान खान और एकता कपूर के खिलाफ याचिका

Updated Jul 09, 2020 | 10:21 IST

Bihar court dismisses SSR case: बिहार की अदालत ने करण जौहर, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में दायर केस को खारिज कर दिया है।

Loading ...
बिहार कोर्ट ने खारिज किया सुशांत सिंह का मामला
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार की अदालत ने खारिज की याचिका
  • करण जौहर, एकता कपूर और सलमान खान के खिलाफ की गई थी अपील
  • अभिनेता की आत्महत्या के बाद से फिल्म जगत के कई दिग्गजों पर लग रहे हैं आरोप

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन से फैंस परेशान हैं। अभिनेता की मौत को एक महीना होने जा रहा है लेकिन फैंस सुशांत की आत्महत्या के दर्द से बाहर नहीं आ पाए हैं और लगातार भाई-भतीजावाद और बाहरी लोगों के लिए खड़ी की जाने वाली मुश्किलों को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कई लोग करण जौहर, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली और सलमान सहित फिल्म निर्माताओं पर सुशांत को आत्मघाती कदम उठाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगा रहे हैं।

बिहार के कोर्ट में भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। सुशांत कुमार ओझा ने सुशांत की आत्महत्या के तीन दिन बाद याचिका दायर की थी जिसने फिल्म निर्माताओं को एम. एस. धोनी फिल्म अभिनेता के प्रति अनुचित व्यवहार का आरोपी ठहराया गया था। इस मामले को अब बिहार कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

क्या बोले वकील?
ओझा ने अदालत के बाहर संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, 'मैं जिला अदालत के समक्ष सीजेएम के फैसले को चुनौती दूंगा। सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बिहार दुख में है हमें उन लोगों को सामने लाने के लिए कार्रवाई करनी चाहिए, जिन्होंने इस तरह का अतिवादी कदम उठाया। '

कई लोगों ने जताई थी आशंका:
कई फिल्मी हस्तियों और विशेष रूप से बिहार से आने वाले लोगों ने पटना में जन्मे अभिनेताओं की मौत पर कई तरह की आशंकाएं  व्यक्त करते हुए, सीबीआई जांच की मांग की थी। इनमें शेखर सुमन और गायक से नेता बने भाजपा सांसद मनोज तिवारी शामिल हैं।

फैंस को 'दिल बेखबर' फिल्म का इंतजार:
बता दें कि सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म, दिल बेखर 24 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज़ होने वाली है। मुखेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी मुख्य भूमिका में हैं और सैफ अली खान ने भी एक विशेष भूमिका निभाई है। फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' की आधिकारिक तौर पर रीमेक है।

ट्रेलर कुछ दिनों पहले ऑनलाइन जारी किया गया था जिसने तुरंत एक मिलियन व्यूज बटोर लिए थे। फैंस अब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब मेकर्स इसके गाने और डायलॉग टीजर को रिलीज करें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।