लाइव टीवी

Mahie Gill Hot Photos: हुस्न की मल्लिका है बीजेपी ज्वाइन करने वाली माही गिल, कई बार दे चुकी हैं इंटिमेट सीन्स

Updated Feb 08, 2022 | 08:53 IST

BJP Leader and actress Mahie Gill Hot Photos: बॉलीवुड व पंजाबी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली माही गिल अब राजनेता बन गई हैं। वह अक्सी अपनी हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

Loading ...
mahie Gill Hot Photos
मुख्य बातें
  • अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली माही गिल अब राजनेता बन गई हैं।
  • माही गिल (Mahie Gill) सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुईं।
  • वह अक्सी अपनी हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

BJP Leader and actress Mahie Gill Hot Photos Viral: बॉलीवुड व पंजाबी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली माही गिल अब राजनेता बन गई हैं। अभिनेत्री माही गिल (Mahie Gill) सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुईं। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुलदस्ता देकर अभिनेत्री का स्वागत किया। पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) से ठीक पहले वह बीजेपी को मजबूत करेंगी। 

एक्ट्रेस ने 2009 में बॉलीवुड में डेब्यू किया जिसके बाद माही गिल को सलमान खान के अपोजिट दबंग 2 में भी काम करने का मौका मिला। वह अनुराग कश्यप की फिल्म देव डी से मशहूर हुईं जिसमें उन्होंने पारो की भूमिका निभाई थी। देव डी के लिए माही गिल को फिल्ममेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था। इस फिल्म में सेक्सी, हॉट अंदाज से माही गिल लाइमलाइट में आईं और फिर छा गईं। 

Also Read: मलाइका अरोड़ा ने बैकलेस ड्रेस में दिया कातिलाना पोज, उड़ते कपड़ों में दिखाया हॉट अंदाज


वह अक्सी अपनी हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। माही गिल की सेक्सी अदाओं का जलवा कई फिल्मों में देखने को मिला है। 'गुलाल', 'दबंग', 'पान सिंह तोमर', 'बुलेट राजा', 'साहेब बीबी और गैंगस्टर' जैसी फिल्मों में अपनी अदायगी का जलवा बिखेरने वाली माही गिल 'साहेब बीबी और गैंगस्टर' के सीक्वल में नजर आईं। माही गिल का जन्म पंजाब के चंडीगढ़ की एक जाट फैमिली में हुआ था। माही ने अपनी मास्टर्स की पढ़ाई पंजाब यूनिवर्सिटी, चंडीगढ़ से की है। 

माही गिल ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्मों से की। उसके बाद उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया, फिर बॉलिवुड का रूख किया। माही बताती हैं कि वो ऐक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी। उनका मन था कि आर्मी ज्वाइन करें। वह आर्मी में चुन ली गई थीं लेकिन ट्रेनिंग के दौरान उनके साथ एक हादसा हुआ जिसके बाद वह वापस आ गईं। माही ग‍िल कास्टिंग काउच का श‍िकार भी हुई हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी आपबीती बताते हुए डायरेक्टर की अजीबोगरीब डिमांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि डायरेक्टर ने उनको नाइटी में देखने की इच्छा जताई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।