लाइव टीवी

Hema Malini ने मनाई राम मंदि‍र के भूमि पूजन की खुशी, घर के मंद‍िर में जलाए पांच दीये

Updated Aug 06, 2020 | 07:15 IST

Hema Malini celebrates ram mandir bhoomi pujan moment : भगवान कृष्‍ण की नगरी मथुरा से सांसद और अदाकारा हेमा मालिनी ने भगवान राम के मंद‍िर की आधारश‍िला रखे जाने पर अपने घर पर दीये जलाकर खुशी मनाई।

Loading ...
Hema Malini
मुख्य बातें
  • राम मंद‍िर के भूमि पूजन पर हर तरफ उल्‍लास
  • मथुरा से सांसद और अदाकारा हेमा मालिनी ने जताई खुशी
  • घर के मंद‍िर में भगवान के सामने जलाए दीये

Hema Malini celebrates ram mandir bhoomi pujan moment : भगवान कृष्‍ण की नगरी मथुरा से सांसद और अदाकारा हेमा मालिनी ने भगवान राम के मंद‍िर की आधारश‍िला रखे जाने पर अपने घर पर दीये जलाकर खुशी मनाई। हेमा मालिनी ने अपने घर के मंद‍िर में भगवान राम के सामने पांच दीये जलाए और घर को रोशन किया। इसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते हुए उन्‍होंने इस ऐतिहासिक पल की खुशी भी जताई।

हेमा मालिनी ने दीये का थाल हाथ में लेकर भगवान के सामने खड़े होकर फोटो खिंचाई और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने ल‍िखा- भगवान राम के अयोध्‍या आगमन की खुशी में पांच दीये जलाए। यह पल वाकई गौरवपूर्ण है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्‍या में राम मंद‍िर का भूमि पूजन कर पूरे देश को ऐतिहासिक पल का साक्षी बनाया है। 

अक्षय कुमार ने जताई खुशी

अक्षय कुमार ने न्‍यूयॉर्क के टाइम्‍स स्‍क्‍वॉयर पर नजर आई राम मंद‍िर की झलक को ट्वीट करते हुए लिखा- इस साल दीवाली पहले आ गई। वाकई एक ऐतिहासिक दिन। जय सिया राम। अक्षय कुमार का यह ट्वीट वायरल हो गया और फैंस ने जवाब में उन्‍हें जय श्री राम कहा। सात घंटे में इस फोटो को एक लाख यूजर्स ने पसंद किया जबकि 14 हजार से ज्‍यादा रीट्वीट किए गए।



कंगना बोलीं- 500 साल में नहीं हुआ वो हो गया 

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पीएम मोदी की फोटो ट्वीट कर लिखा, 'जो 500 साल में नहीं हो सका वो इस साल हो गया.. यह केवल तस्वीर नहीं है बल्कि कई दशकों में एक बार आने वाला पल है।' जय श्री राम।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।