लाइव टीवी

कश्मीरा शाह-प्रियंका शारदा ने ली The Kapil Sharma Show में एंट्री, अर्चना पूरन सिंह के पति ने खोले शादी के राज

Updated Aug 06, 2020 | 07:33 IST

The Kapil Sharma Show New promo Video: द कपिल शर्मा शो में पहली बार दर्शकों को कश्मीरा शाह, परमीत सेठी और प्रियंका शारदा एकसाथ देखने को मिलेंगे। सामने आया फैमिली एपिसोड का पहला प्रोमो बेहद मजेदार है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
द कपिल शर्मा शो की कास्ट की रियल फैमिली।
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो में कास्ट की रियल फैमिली आ रही है।
  • शनिवार 8 अगस्त को द कपिल शर्मा शो का फैमिली एपिसोड टेलिकास्ट किया जाएगा।
  • कृष्णा की पत्नी कश्मीरा, कीकू की पत्नी प्रियंका और अर्चना के पति परमीत सेठी शो में दिखाई देंगे।

द कपिल शर्मा शो की कोरोना वायरस महामारी के बीच और लॉकडाउन के बाद वापसी हो चुकी है। मार्च में ये टीवी शो बंद हो गया था अब तीन महीने के बाद फिर से ऑनएयर हुआ है। पहले एपिसोड में जहां गेस्ट बनकर सोनू सूद आए तो वहीं दूसरे एपिसोड में द कपिल शर्मा शो की कास्ट की रियल फैमिली आ रही है। शनिवार 8 अगस्त को द कपिल शर्मा शो का फैमिली एपिसोड टेलिकास्ट किया जाएगा। जब पहली बार दर्शकों के बीच कृष्णा अभिषेक अपने नॉर्मल अवतार में पत्नी कश्मीरा शाह के साथ दिखेंगी। वहीं कीकू शारदा की पत्नी प्रियंका शारदा और अर्चना पूरन सिंह के पति परमीत सेठी शो में दिखाई देंगे।

द कपिल शर्मा शो में पहली बार दर्शकों को कश्मीरा शाह, परमीत सेठी और प्रियंका शारदा एकसाथ देखने को मिलेंगे। फैमिली स्पेशल एपिसोड में कपिल शर्मा मेहमानों से खास इस बारे में बात करेंगे कि वे अपने लवर्स से कैसे मिले। साथ ही इस दौरान शादी के पहले और बाद के कुछ मजेदार किस्से शेयर किए जाएंगे। 

कुछ तस्वीरें द कपिल शर्मा शो के इस नए एपिसोड की सामने आई हैं। जिसमें कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह सपना ब्यूटी पार्लर के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। बाकी तस्वीरों में सभी मेहमान कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं। 

द कपिल शर्मा शो के प्रोमो ने बढ़ाई एक्साइटमेंट
अब हाल ही में द कपिल शर्मा शो के इस एपिसोड का पहला प्रोमो भी रिलीज हो गया है। जिसे लेकर आपकी एक्साइटमेंट वाकई बढ़ने वाली है। प्रोमो में कपिल शर्मा सबसे पहले कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की लव स्टोरी के बारे में पूछते हैं। तब कश्मीरा पहली मुलाकात की कहानी बताती हैं। वहीं बाद में कीकू शारदा की पत्नी से कपिल शर्मा घर के काम कराने के बारे में पूछते हैं। इसपर प्रियंका शारदा बताती हैं कि कैसे उन्होंने लॉकडाउन में खूब कोशिश की लेकिन वो कीकू शारदा को काम सिखा नहीं पाईं। 

कैसे हुए अर्चना पूरन सिंह-परमीत सेठी की शादी?
इतना नहीं द कपिल शर्मा शो की जज अर्चना पूरन सिंह के पति परमीत सेठी से भी दोनों की लव स्टोरी के बारे में पूछा गया। कपिल शर्मा प्रोमो में कहते दिखे- हमने सुना है आपको शादी के किए उठाया गया था। अर्चना पूरन सिंह ने जबरदस्ती शादी की थी। इसपर परमीत से

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।