लाइव टीवी

Mumbai में सड़क को Sushant Singh Rajput का नाम देने की अपील, जल्द फैसला लेंगे BMC अधिकारी

Updated Jul 17, 2020 | 12:01 IST

Road name after Sushant: मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत के आवास के पास बांद्रा स्थित सड़क को दिवगंत अभिनेता के नाम पर किए जाने की अपील की गई है, जिस पर जल्द फैसले की उम्मीद है।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत
मुख्य बातें
  • मुंबई की बांद्रा स्थित सड़क को सुशांत का नाम दिए जाने की अपील
  • बिहार में भी अभिनेता के सम्मान में बनाया गया है सुशांत सिंह राजपूत चौक
  • महामारी के चलते व्यस्त है अधिकारी, अपील पर जल्द लेंगे फैसला

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन को एक महीने का समय हो चुका है लेकिन उनके फैंस अभी भी इस झटके से उबर नहीं पाए हैं। अब एक पारिवारिक मित्र नीलोत्पल मृणाल ने दिवंगत अभिनेता के नाम पर बांद्रा में एक सड़क का नाम बदलने की अपील बीएमसी और सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे से की है। बिहार में उनके गृहनगर ने पहले ही सुशांत सिंह राजपूत चौक के रूप में एक सड़क का नाम बदल दिया है।

एक प्रमुख दैनिक समाचार पत्र ने सुशांत के दोस्त से बात की और उन्होंने कहा, 'उसके जाने पर अभी भी शोक मनाया जा रहा है, और इस बात पर ध्यान दिया जाना चाहिए कि जिस सड़क पर वह रहता था, उसका नाम अभिनेता सुशांत के नाम पर रखा जाए।'

आदित्य ठाकरे और बीएमसी से अपील:
दोस्त ने दैनिक को आगे बताया कि आदित्य ठाकरे और यहां तक ​​कि बीएमसी से भी इस बारे में अपील की गई थी। उन्होंने कहा, 'मैंने पहले आदित्य ठाकरे और फिर बृहन्मुंबई नगर निगम के आयुक्त इकबाल सिंह चहल से संपर्क किया। उन्होंने मुझे (पश्चिम) नगरपालिका वार्ड के अधिकारियों को निर्देशित किया, जिनके अधिकार क्षेत्र में इलाका आता है। मैंने स्थानीय नागरिक अधिकारियों को पत्र लिखा है।'

अधिकारियों ने दिया आश्वासन, महामारी के चलते हुई देरी:
मृणाल का कहना है, 'बांद्रा में सुशांत के नाम पर एक सड़क या गार्डन या किसी क्षेत्र का नाम रखा जाना चाहिए, जहां वह लंबे समय तक रहा था। मौजूदा समय में नगरपालिका अधिकारी महामारी से लड़ने में व्यस्त हैं लेकिन उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि वे जल्द से जल्द इस पर गौर करेंगे।' सुशांत के कई फैंस आशा कर रहे हैं कि मुंबई को अभिनेता के नाम पर कोई सड़क या पार्क मिलेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।