लाइव टीवी

बॉबी देओल बोले- हम सिंपल लोग हैं, चालाकी नहीं आती, बताया अक्सर लोग उठा लेते हैं परिवार का फायदा

Updated Mar 09, 2022 | 08:34 IST

Bobby Deol Says People Take Advantage Of Them: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनका परिवार बहुत सिंपल है और अक्सर लोग फायदा उठा लेते हैं और उनका नाम खराब करते हैं।

Loading ...
Actor Bobby Deol
मुख्य बातें
  • बॉबी देओल की वेब सीरीज लव हॉस्टल हाल ही में रिलीज हुई है।
  • 'हॉस्टल लव' ऑनर किलिंग पर आधारित है, जिसमें बॉबी नेगेटिव रोल में हैं।
  • बॉबी देओल बोले- हम बहुत सिंपल लोग हैं, लोग हमारा फायदा उठा लेते हैं।

Bobby Deol On His Family Being Simple: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) इन दिनों वेब सीरीज लव हॉस्टल (Love Hostel) में नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्होंने नेगेटिव रोल प्ले किया है। फिल्म की कहानी ऑनर किलिंग पर आधारित है। बॉबी इस वेब सीरीज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में बॉबी ने एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह लोग उनके परिवार का फायदा उठाते हैं। 

Also Read: डिप्रेशन से लड़ाई पर बोले बॉबी देओल- 'तीन साल तक डूबा था गम में, केवल एक शख्स ने की मेरी मदद'

'लोग फायदा उठा लेते हैं'

बॉबी देओल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि उन्हें और उनके बड़े भाई सनी देओल को हमेशा अच्छा इंसान और डाउन टू अर्थ (व्यवहारिक) बनना सिखाया गया। बॉबी से पूछा गया कि उनका परिवार बहुत सौम्य है तो क्या कभी इस वजह से उनका फायदा उठाया गया है? इसपर बॉबी ने कहा, 'हम बहुत सिंपल लोग हैं। हमें चालाकी नहीं आती। लोग हमारा फायदा उठा लेते हैं। ऐसे कई लोग हैं जिनकी हमने मदद की लेकिन उन्होंने हमारा फायदा उठाया, हमारा नाम खराब किया और आगे बढ़ गए। यह होता रहता है। लेकिन हम अच्छे लोग हैं और भगवान हम सबको देख रहा है। जब हम बच्चे थे तब हमें बताया गया था कि एक अच्छे इंसान बनो, जमीन से जुड़े रहो और फिर आप जो चाहों जिंदगी में हासिल कर लोगे।' 

बॉबी बोले- एक्टिंग से पहले पढ़ाई पूरी करें युवा

बॉबी ने बात करते हुए बॉलीवुड में एंट्री करने की इच्छा रखने वाले युवाओं को सलाह दी कि उन्हें पहले अपनी पढ़ाई पूरी करनी चाहिए। बॉबी ने कहा कि अगर बॉलीवुड में वो सफल नहीं हो पाते तो उनके पास दूसरे विकल्प मौजूद होंगे। उन्होंने कहा, 'मैं चाहता था कि मेरे बच्चे पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें। मेरा बेटा बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा है। मैं चाहता हूं कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करें और खुद को तैयाक कर ले ताकि फिल्म इंडस्ट्री में फेल होने पर भी वह कुछ और कर सके।' बॉबी ने कहा कि स्टार किड होने की वजह से वो इस चीज से गुजर चुके हैं और इसीलिए चाहते हैं कि जो युवा एक्टर बनने से पहले अपनी शिक्षा पूरी कर सकते हैं वो कर लें। मालूम हो कि बॉबी देओल एक्टर धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के छोटे बेटे हैं। 

Also Read: नेपोटिज्म पर फिर बोले बॉबी देओल- 'आउटसाइडर्स ने ही फिल्म इंडस्ट्री को इतना बड़ा बनाया'

एक्टिंग करियर

बॉबी देओल की बात करें तो उन्होंने साल 1995 में फिल्म बरसात से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना थीं। इसके बाद वो गुप्त, करीब, सोल्जर, बादल, बिच्छू, अजनबी, हमराज, किसमत, बर्दाश्त, अपने, नकाब, यमला पगला दीवाना, रेस 3 और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।