लाइव टीवी

हीरो से ज्यादा फीस लेती हैं Naagin 6 की तेजस्वी प्रकाश, इंडस्ट्री में वेतन असामनता पर कही ये बात

Updated Mar 09, 2022 | 07:22 IST

Tejasswi Prakash On Pay Disparity: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों नागिन 6 में प्रथा के रोल में नजर आ रही हैं जिसमें उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस ने हाल ही में वेतन असमानता पर बात करते हुए कहा कि उन्हें हीरो से ज्यादा फीस दी जाती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Tejasswi Prakash
मुख्य बातें
  • एंटरटेनमेंट जगत में फीस असामनता पर तेजस्वी प्रकाश ने की बात।
  • तेजस्वी ने कहा कि उन्हें हमेशा हीरो से ज्यादा फीस दी गई है।
  • तेजस्वी इन दिनों नागिन- 6 में प्रथा के रोल में नजर आ रही हैं।

Tejasswi Prakash On Her Fees: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं। रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का खिताब जीतने के साथ ही वो टीवी शो नागिन 6 (Naagin 6) का हिस्सा बन गईं, जहां उन्हें दर्शकों का प्यार मिल रहा है। तेजस्वी फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। तेजस्वी अपनी बात खुलकर रखने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने महिलाओं और पुरुषों की फीस में असामनता को लेकर बात की। 

हीरो से ज्यादा फीस लेती हैं तेजस्वी

बीते कई वर्षों में एंटरटेनमेंट जगत में कई बदलाव आए हैं। अब जहां फिल्मों से लेकर टीवी शोज तक में एक्ट्रेसेस लीड रोल प्ले करती नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ अब भी उन्हें हीरो की तुलना में हिरोइन को कम फीस दी जाती है। लेकिन तेजस्वी के साथ ऐसा नहीं है। उन्होंने हाल ही में ईटाइम्स से बात की और इस दौरान बताया कि उन्होंने अब तक जितने भी टीवी सीरियल में काम किया है हमेशा उन्हें लीड एक्टर से ज्यादा फीस दी गई है। इस बारे में बात करते हुए तेजस्वी ने कहा, 'मुझे लगता है कि आप अपने काम में कितने अच्छे हैं, ये उसके साथ बदलता रहता है। अगर आप अपने काम में अच्छे हैं तो आपके साथ काम करने के लिए, जितनी भी फीस हो वो देंगे। जैसे मैंने जब काम करना शुरू किया तभी से मेरे साथ हीरो और को- एक्टर रहे हैं। मैंने 8-9 शो किए हैं उनमें से केवल दो शो के अलावा सभी में मुझे हीरो से ज्यादा फीस दी गई। क्योंकि वो मेरे साथ काम करना चाहते थे। मुझे नहीं लगता कि आप सिस्टम को यह कहकर दोष दे सकते हैं कि उन्हें केवल इसलिए ज्यादा फीस दी जा रही है क्योंकि वो एक लड़का है, नहीं।'

Also Read: तेजस्वी प्रकाश से भी ज्यादा है इस एक्ट्रेस की फीस, जानें नागिन-6 की स्टारकास्ट की सैलरी

तेजस्वी बोलीं- खुद को काम से साबित करो

महिलाओं को दी जाने वाली कम फीस के बारे में बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि अपने काम से साबित करो कि आप कितने अच्छे हो, ताकि आपको उतनी ही फीस दी जाए जितनी आपने मांगी थी। तेजस्वी ने कहा कि उस मुकाम तक पहुंच जाओ जहां आपको रिप्लेस नहीं किया जा सके। एक्ट्रेस ने कहा, 'जो आप कर सकते हैं वो 10 अन्य महिलाएं या पुरुष नहीं कर सकते। वे आपको एक लड़के से ज्यादा फीस देंगे।' तेजस्वी ने कहा कि वो फेमिनिस्ट हैं साथ ही उनका मानना है कि एक महिला को सम्मान मांगना नहीं चाहिए बल्कि ऐसा होना चाहिए कि जिससे उनके पास आपको प्यार और सम्मान देने के अलावा कोई विकल्प न हो।

कितनी फीस लेती है तेजस्वी?

मालूम हो कि तेजस्वी बिग बॉस 15 की विनर बनीं जिसके साथ ही उन्हें नागिन 6 में लीड रोल मिल गया और वो प्रथा के रोल में नजर आ रही हैं। खबरों की मानें तो तेजस्वी एक एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं।

Also Read: मौनी रॉय से लेकर तेजस्वी प्रकाश तक, एकता कपूर की इन हसीनाओं ने नागिन बन लूटी महफिल

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो तेजस्वी ने साल 2012 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वो अब तक संस्कार- धरोहर अपनों की, स्वरागिनी- जोड़े रिश्तों के सुर, पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया, कर्ण संगिनी और सिलसिला बदलते रिश्तों का जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो रिएलिटी शो खबरों के खिलाड़ी 10 का हिस्सा भी रहीं और बिग बॉस 15 की विनर रहीं। इन दिनों वो नागिन 6 में लीड रोल प्ले कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।