लाइव टीवी

गोविंदा और रानी मुखर्जी के अफेयर में कितनी है सच्चाई, क्यों चर्चा में रहा इनका प्यार, जानें पूरी कहानी

Updated Apr 19, 2022 | 00:17 IST

Govinda and Rani Mukerji : गोविंदा और रानी मुखर्जी ने साल 2000 में फिल्म 'हद कर दी आपने' में साथ काम किया था। कहा जाता है कि इसी फिल्म की शूटिंग से इन दोनों के अफेयर ने सुर्खियों का रूप ले लिया था।

Loading ...
गोविंदा और रानी मुखर्जी
मुख्य बातें
  • गोविंदा के मजाकिया अंदाज पर फिदा हो गई थीं रानी मुखर्जी
  • 'हद कर दी आपने' फिल्म सेट से शुरू हुई रानी और गोविंदा के अफेयर की खबरें
  • रानी के बारे में पता चलते पर गोविंदा और पत्नी सुनीता में शुरू हुए थे झगड़े

Govinda Rani Mukerji  Love Affair: बॉलीवुड के अखियों से गोली मरने वाले स्टार गोविंदा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। गोविंदा ने सिनेमा में सभी बड़े दिग्गज स्टार्स के साथ काम किया है। वहीं अभिनेत्रियों के साथ भी उनकी जोड़ी शानदार रही है। वहीं अभिनेत्रियों के साथ भी उनकी जोड़ी शानदार रही। वैसे तो आपने बहुत किस्से सुने होंगे लेकिन गोविंदा का नाम लव अफेयर में सुनकर आप चौंक जाएंगे, जी हां हम बात कर रहे हैं रानी मुखर्जी और गोविंदा की उन्होंने हमेशा अपने और एक्ट्रेस नीलम के रिश्ते को कुबूल किया, वो भी तब जब वो सुनीता अहूजा के साथ सगाई कर चुके थे। उस वक्त इन सितारों को इस बात की परवाह भी नहीं रहती कि वो शादीशुदा हैं या किसी और के साथ रिश्ते में हैं। गोविंद का फिल्मी करियर ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों का अहम हिस्सा है। एक समय ऐसा भी था जब गोविंदा अभिनेत्री रानी मुखर्जी से बेइंतहा मोहब्बत करते थे और इसके चलते उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता को भी छोड़ दिया था।

चर्चा में था इन दो सितारों का अफेयर 

उन दिनों गोविंदा और रानी मुखर्जी का लव अफेयर चर्चा में बना हुआ था दोनों एक साथ सुपरहिट फिल्में दे रहे थे। उसी दौरान गोविंदा रानी को दिल दे बैठे। जिसकी वजह से गोविंदा की शादीशुदा जिंदगी बर्बाद हो गई। दोनों की मुलाकात हद कर दी आपने के सेट पर हुई थी और समय रानी अपने करियर की शुरुआत कर रही थी तो गोविंदा सुपरस्टार थे। रानी शुरू से ही गोविंदा की फैन थी उनकी एक्टिंग, डांस, रिएक्शन सब कॉपी किया करती थी। वहीं गोविंदा अपने मजाकिया मिजाज से अपने को स्टार्स को हंसाते थे यही बात रानी के दिल को छू गई। गोविंदा रानी को महंगे महंगे गिफ्ट देने लगे थे। डायरेक्टर गोविंदा और रानी की जोड़ी को एक साथ काम देने लगे और दर्शक भी इस जोड़ी को खूब पसंद करते थे।

गोविंदा और उनकी पत्नी के हुए झगड़े 

रानी और गोविंदा का अफेयर चर्चा का विशाल रूप ले लिया यह बात पत्नी सुनीता तक पहुंची तो दोनों मियां बीवी के झगड़े शुरू हो गए। गोविंदा उसी दौरान रानी के साथ रहने के लिए घर छोड़कर चले गए। लेकिन वक्त रहते गोविंदा को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने रानी से दूरी बना ली। अब वह अपनी पत्नी सुनीता के साथ खुशी खुशी रह रहे है। आपको बता दें कि, सुनीता और गोविंदा के दो बच्चे हैं। तो वहीं रानी मुखर्जी ने भी आदित्य चोपड़ा के साथ शादी रचा ली। रानी और आदित्य की एक बेटी है जिसका नाम आदिरा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।