लाइव टीवी

इस माचो मैन के लिए कैटरीना कैफ ने दिया था सलमान खान को धोखा

Updated Apr 18, 2022 | 23:59 IST

Katrina Kaif and Salman Khan: हिंदी सिनेमा की दुनिया में हर रोज एक नया रिश्ता जन्म लेता है तो पुराना रिश्ता दम तोड़ देता है। लेकिन इस कहानी में ऐसा नहीं है, सलमान खान का रिश्ता बनने से पहले ही टूट जाता है। क्या यही वजह है कि सलमान शादी से कतराते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सलमान खान और कैटरीना कैफ
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर के कारण कैटरीना कैफ ने सलमान खान को दिया धोखा
  • रणबीर कपूर संग नजदीकियां बढ़ते ही कैटरीना ने सलमान से कर लिया ब्रेकअप
  • कैटरीना से पहले भी भाईजान को कई एक्ट्रेस दे चुकी हैं प्यार में धोखा

Katrina Kaif And Salman Khan Love Affair: प्‍यार की कोई एक्‍सपायरी डेट नहीं होती यह बात भाईजान ने ही 'सुल्‍तान' फिल्‍म में कही थी। लेकिन देश के इस सबसे बड़े सुपरस्‍टार की जिंदगी का सबसे बड़ा सच यही है कि वह आज भी अकेले हैं। हालांकि उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन ज्यादा समय तक नही जुड़ पाया। ऐसा ही एक नाम है कैटरीना कैफ का। यह सलमान का बहुत बड़ा दुर्भाग्य है कि 'दोस्‍ती की है, निभानी तो पड़ेगी' कहने वाला पर्दे का प्रेम असल जिंदगी में अपनी हरकतों और रवैये की वजह से कभी उम्रभर का सच्‍चा प्रेम नहीं पा सका।

Also Read: हॉलीवुड से आगे निकला बॉलीवुड, अब तक कई फिल्मों के नाम गिनीज बुक में हुए दर्ज

सलमान और कैटरिना की लव स्टोरी 

सलमान की जिंदगी में कैटरीना के अलावा संगीता बिजलानी, ऐश्‍वर्या राय, सोमी अली जैसी कई अभिनेत्रियां उनकी एक्स बनकर रह गईं। सोमी का कहना था की सलमान उनके रिश्ते के प्रति वफादार नही थे। तो वहीं ऐश्‍वर्या ने सलमान खान पर मारपीट करने, शराब पीकर बदतमीजी करने जैसे गंभीर आरोप लगाए। जब सलमान संग उनकी 'मैंने प्‍यार क्‍यों किया' और प्रकाश झा की 'सरकार' रिलीज हुई। सलमान और कटरीना का अफेयर शुरू हुआ हालांकि दोनों ने कभी सार्वजनिक तौर पर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। फिर कैटरीना की जिंदगी में रणबीर कपूर आए और कैटरीना ने सलमान को धोखा दे दिया।

Also Read: Terence Lewis Story: फिटनेस इंस्ट्रक्टर से कैसे कोरियोग्राफर बने टेरेंस लुईस, क्या है इसके पीछे की कहानी

रणबीर और कैटरीना की हिट थी जोड़ी 

साल 2008 में कैटरीना ने एक फिल्म साइन की जिसका नाम अजब प्रेम की गजब कहानी था इस फिल्म में मुख्य भूमिका में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ थी। इस फिल्म के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ और कैटरीना ने सलमान से ब्रेकअप कर लिया। जिसके बाद यहां रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का प्यार शुरू हुआ और वहां सलमान और कैटरीना का ब्रेकअप हो गया। इतना ही नहीं सलमान को धोखा देकर कैटरीना का यह नया रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिक पाया और रणबीर कपूर ने कैटरीना से ब्रेकअप के बाद आलिया भट्ट से नजदीकियां बढ़ा ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।