लाइव टीवी

ओटीटी की दुनिया में होगा अब बड़ा धमाका, जी5 और नेटफ्लिक्स को टक्कर देगा शाहरुख खान का ये ओटीटी ऐप

Updated Mar 15, 2022 | 15:58 IST

Shah Rukh Khan's OTT App: शाहरुख खान अब कुछ ही दिनों में नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम समेत कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को टक्कर देने वाले हैं। बॉलीवुड अभिनेता खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म ला रहे हैं।

Loading ...
Shah Rukh Khan
मुख्य बातें
  • दुनिया भर में बढ़ रहा है ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का क्रेज।
  • अब ओटीटी की दुनिया में होगा बड़ा धमाका।
  • शाहरुख खान ला रहे हैं खुद का ओटीटी ऐप।

Shah Rukh Khan Announced His OTT App SRK+: जब से कोरोनावायरस ने दस्तक दी है तब से लोगों के अंदर फिल्मों को लेकर एक बड़ा बदलाव देखा जा रहा है। अब लोग सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखने के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फिल्म देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। जब महामारी की वजह से सिनेमाघरों पर ताले लग गए थे तब ओटीटी प्लेटफार्म ने सिनेमाघरों की जगह ले ली थी। अभी भी‌ लोग थिएटर से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फिल्म देखना पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि ना ही सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में ओटीटी प्लेटफार्म्स का बिजनेस बूम कर रहा है। यही वजह है कि अब बड़े-बड़े लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का अपना बिजनेस शुरू कर रहे हैं। और ऐसे में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान पीछे नहीं हैं। बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान अब अपना खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म 'एसआरके प्लस' लेकर आ रहे हैं। अभिनेता ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ ये खबर साझा की है।

Also Read: Box Office पर हाफ सेंचुरी के करीब The Kashmir Files, तोड़ा सूर्यवंशी, गंगूबाई काठियावाड़ी का रिकॉर्ड 

शाहरुख खान ला रहे हैं अपना ओटीटी ऐप

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक शाहरुख खान अब जल्द ही अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म एसआरके पल्स लेकर आने वाले हैं। बॉलीवुड अभिनेता ने खुद यह जानकारी अपने फैंस को दी। एक तस्वीर के साथ उन्होंने ट्वीट किया, 'कुछ कुछ होने वाला है, ओटीटी की दुनिया में।' फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने शाहरुख के ट्वीट को कोट-ट्वीट किया और किंग खान के ओटीटी के साथ अपने सहयोग की घोषणा की। कश्यप ने ट्वीट किया, 'सपना सच हुआ। नए ओटीटी ऐप, एसआरके प्लस में शाहरुख के साथ सहयोग कर रहा हूं।' जैसे ही शाहरुख खान ने यह खबर अपने फैंस को दी वैसे ही हर‌ जगह यह खबर आग की तरह फैल गई। 

Also Read: Runway 34 Teaser: 35 हजार फीट की ऊंचाई में सच्चाई का पता लगाएंगे अजय देवगन, रिलीज हुआ रनवे 34 का टीजर

सलमान खान ने दी बधाई

शाहरुख खान के इस ट्वीट पर सलमान खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए यह लिखा कि 'आज की पार्टी तेरी तरफ से, नए ओटीटी ऐप एसआरके पल्स के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। जैसे ही शाहरुख खान ने यह खबर दी वैसे ही लोग इस ओटीटी ऐप का इस्तेमाल करने के लिए बेचैन हो गए हैं। एक बार फिर बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान सुर्खियों में अपनी जगह बटोर रहे हैं

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।