लाइव टीवी

Alia Bhatt Summer Look: आलिया भट्ट के समर फैशन ने लगाई आग, इस लुक पर खर्च किए 2.93 लाख रुपए

Updated Mar 26, 2022 | 18:23 IST

Alia Bhatt Look: एक्ट्रेस आलिया भट्ट हर सीजन में अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती है। गर्मी शुरू होते ही आलिया ने अपने समर लुक से सभी को इंप्रेस कर दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में फोटो शेयर की, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आलिया भट्ट
मुख्य बातें
  • फैशन के मामले में ऑलटाइम हिट हैं आलिया भट्ट
  • आलिया भट्ट ने फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहन लूटी वाहवाही
  • गर्मियों में जरूर फॉलो करें आलिया के स्टाइलिश समर लुक

Alia Bhatt famous Summer Look: गर्मियों में कूल और स्टाइलिश दिखना भला किसे पसंद नहीं होता। लेकिन बढ़ता तापमान, तेज धूप और पसीने से तरदबतर हालत में स्टाइलिश फैशन के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है। लेकिन बात करें सेलिब्रेटी की तो वो हर लुक में स्टाइलिश नजर आते हैं। इसका कारण है मौसम के हिसाब से फैशन सिलेक्ट करना। इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम सबसे आगे है। फैशन के मामले में आलिया सभी को मात देती है। आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआ’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के अलावा भी आलिया ने अपने स्टाइल से सभी का ध्यान खींचा। गर्मी शुरू होते ही आलिया ने अपना समर स्टाइल इंस्टाग्राम पर दिखाना शुरू कर दिया है, जिससे सभी हैरान हो गए हैं।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में फ्लोरल प्रिंट वाली रेड कलर की ड्रेस में फोटो शेयर की है। स्ट्रैपलेस रेड रोज फ्लोरल प्र‍िंट वाली इस मिनी ड्रेस के साथ आलिया ने ब्लैजर भी कैरी की थी। ड्रेस और ब्लेजर का यह कॉम्बीनेशन देख लोगों ने आलिया के फैशनसेंस की खूब तारीफ की गई। 

पढ़ें- Bachchan Pandey फ्लॉप होने पर छलका अक्षय कुमार का दर्द, बोले- The Kashmir Files ने डुबो दी मेरी फिल्म

इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर लेबल Magda Butrym

आलिया की ये ड्रेस  इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर लेबल Magda Butrym ब्रांड की है। इसकी कीमत ब्रांड के ऑफिशियल साइट पर 1,41,072 रुपए है वहीं मैचिंग टक्सीडो ब्लेजर की कीमत 1,52,479 रुपए है। यानी आलिया के इस ऑलओवर लुक की कीमत करीब 2,93,551 रुपए है। आलिया ने ये ड्रेस होली के दिन 17 मार्च को पहनी थी। इसी दिन धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता के ग्रैंड बर्थडे बैश रखा गई थी, जिसमें आलिया ने ये ड्रेस कैरी की थी।

यहां देखें आलिया भट्ट का स्टाइलिश समर लुक

वहीं वर्कफ्रंट को लेकर बात करें तो आलिया आरआरआर और गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद अब अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में आलिया पहली बार बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।