लाइव टीवी

बा करेगी शाह हाउस में खुदकुशी की कोशिश, अनुज-अनुपमा की शादी तोड़ने के लिए राखी और वनराज ने मिलाया हाथ

Updated Mar 26, 2022 | 19:22 IST

Baa decides to break Anuj and Anupamaa: अनुपमा द्वारा लिए गए शादी के फैसले से सभी को झटका लगा है। विशेष रूप से बा के लिए ये एक बड़ा झटका है। अब बा ने इस शादी को रोकने का फैसला किया है...

Loading ...
अनुपमा टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • अब कहानी में अनुज और अनुपमा की शादी का ट्रैक देखा जाएगा।
  • सीरियल में बा अब अनुपमा और अनुज के इस तरह के फैसले से खुश नहीं हैं।
  • बड़ा ट्विस्ट ये है कि बा ने इस शादी को रोकने का फैसला किया है।

Anupamaa Episode Twist: टीवी सीरियल अनुपमा में काफी कुछ हो रहा है। लेकिन अब कहानी में अनुज और अनुपमा की शादी का ट्रैक देखा जाएगा। लेकिन इसमें बा उनके इस तरह के फैसले से खुश नहीं हैं। कई उतार-चढ़ाव का सामना करने के बाद, अनुपमा ने समाज के सांचे में ढलने के बजाय अपने प्यार अनुज के साथ रहने का फैसला किया है। इस प्रकार अनुपमा के इस निर्णय से सभी को झटका लगा है। सभी के लिए और विशेष रूप से बा के लिए एक बड़ा झटका है। अब बा ने इस शादी को रोकने का फैसला किया है, भले ही उसकी योजना काम आए या नहीं...। हालांकि, वह जो करना चाहती है वह अब अनुज और अनुपमा की शादी को जटिल बना देगा।

आगे कहानी में आप देखेंगे कि लीला वास्तव में अपने सुसाइड ड्रामा की योजना बना रही है, क्योंकि उसने अनुपमा को चुनौती दी थी कि भले ही मौत हो जाए, वह इस शादी को होने देने से बेहतर मरना पसंद करेगी। अब, देखते हैं कि कहानी दर्शकों के लिए आगे क्या मेकर्स बड़ा ड्रामा लेकर आ रहे हैं। क्या बा का यह सुसाइड ड्रामा, अनुज और अनुपमा की शादी को रोक देगा? ये वाकई देखने लायक होगा। 

पढ़ें- Lock Upp में आ रहा है बिग बॉस ओटीटी का ये स्टार, प्रतीक सहजपाल संग मारपीट कर बटोर चुका सुर्खियां

सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ड्रामा दिखाया जाएगा। पहले देखा गया था कि अनुपमा, अनुज के साथ उदयपुर गई हैं जब राखी को शाह हाउस में रहने का सुनहरा मौका मिलता है और वह बिना बुलाए ही यहां आ जाती हैं। राखी खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि अनुपमा बाहर हैं ताकि वह शाह हाउस में अपनी स्थिति सुरक्षित कर सकें। किंजल ने राखी को जाने के लिए कहा है लेकिन राखी, किंजल की सुरक्षा के लिए घर में रहना पसंद करती है। इस दौरान उसे नया टास्क मिलेगा। 

राखी और वनराज, अनुज और अनुपमा के खिलाफ एक नई टीम बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि वे नहीं चाहते कि यह शादी हो। वनराज को लगता है कि अनुपमा की वजह से वह सब बर्बाद हो गया है और वह अनुपमा को अनुज से खुश और उससे शादी करते हुए नहीं देखना चाहता। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि वनराज-राखी व अनुज-अनुपमा में किसे जीत मिलेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।