लाइव टीवी

डेंगू से कंगना रनौत का हाल बेहाल, लेकिन नहीं टूटी हिम्मत, बीमार होने के बावजूद अदाकारा कर रही हैं काम 

Updated Aug 09, 2022 | 23:16 IST

Kangana Ranaut Diagnosed With Dengue: हाल ही में यह खबर आई है कि बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत को डेंगू हो गया है। उनकी टीम ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हुआ डेंगू।
  • डेंगू से पीड़ित होने के बावजूद भी एक्ट्रेस ने नहीं लिया ब्रेक।
  • उनकी टीम ने एक्ट्रेस के लिए लिखा नोट।

Bollywood Actress Kangana Ranaut Gets Dengue: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने काम के प्रति समर्पण तथा गंभीरता के लिए अक्सर सराही जाती हैं। उनकी परिस्थितियां चाहे कितनी भी प्रतिकूल क्यों न हो, वे अपनी इच्छाशक्ति और जोश के बल पर हर चुनौती को हल कर देती हैं। हाल ही में कंगना की टीम ने सोशल मीडिया के जरिए उनकी इसी खूबी का एक और नमूना उनके फैंस के लिए पेश किया। दरअसल कंगना इस समय डेंगू से पीड़ित हैं, लेकिन बीमार होने के बावजूद भी वे अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग करने पहुंची। बीते सोमवार को कंगना रनौत डेंगू का शिकार हो गई थीं। मगर बीमारी कुछ भी हो, कितनी भी गंभीर हो वह कंगना के काम के आड़े नहीं आ सकती है। ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ जो कंगना का प्रोडक्शन हाउस है उसके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से कंगना की टीम ने यह बात उनके फैंस के साथ साझा की और उनकी खूब सराहना करते हुए जल्दी ठीक होने की बात कही। यह था संदेश 

Also Read: फिल्म तेहरान की वजह से मानुषी छिल्लर को मिला नया अवतार, अपने किरदार पर एक्ट्रेस मे तोड़ी चुप्पी

इंस्टाग्राम पर स्टोरी के माध्यम कंगना के फैंस तक यह संदेश पहुंचाया गया था। स्टोरी में कंगना फिल्म के सेट पर अपनी टीम के साथ काम करती नजर आई। साथ ही स्टोरी पर यह भी लिखा था कि, “जब आप डेंगू से पीड़ित होते हैं, आपको बहुत तेज बुखार होता है, साथ ही आपके शरीर में वाइट ब्लड सेल्स की संख्या भी बहुत खतरनाक रूप से कम होती है। मगर फिर भी आप काम पर आते हैं, तो ये जुनून नहीं पागलपन है। हमारी चीफ @Kanganaranaut एक ऐसी ही प्रेरणा हैं।” वहीं इसी अकाउंट की एक दूसरी स्टोरी में यह लिखा था कि, रानी @Kanganaranaut को और अधिक शक्ति, साथ ही यह भी लिखा था कि “जल्दी ही ठीक हो जाओ मैम @Kanganaranaut” 

Also Read: दादी की वजह से आयुष्मान खुराना को हुआ था संगीत से प्यार, एक्टर ने बाताया खाली समय में कैसे करते हैं नए गाने की तलाश

कंगना ने इस तरह प्रकट किया अपना आभार

मणिकर्णिका फिल्म्स के अकाउंट से पोस्ट की गई स्टोरी का जवाब देते हुए, जल्द ही कंगना ने अपने पर्सनल अकाउंट से आभार व्यक्त किया। कंगना ने कहा, “धन्यवाद टीम @manikarnikafilms केवल शरीर बीमार होता है, आत्मा नहीं… काइंड शब्दों के लिए धन्यवाद।"

 इमरजेंसी फिल्म के लिए कंगना ने की ये खास तैयारी

आजाद भारत के इतिहास में श्रीमती इंदिरा गांधी के द्वारा लगाए गए आपातकाल की बहुत गहरी छाप है। कंगना की फिल्म इमरजेंसी भी 1975-1977 के बीच सरकार और नीतिकारों द्वारा देश की संवेदनशील सामाजिक-राजनीतिक स्थिति के विषय में उठाए गए कदमों पर आधारित है। फिल्म में वे भारत की आयरन लेडी कही जाने वाली देश की पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। न केवल ये 35 वर्षीय कंगना अभिनय करने के साथ साथ फिल्म का निर्देशन तथा प्रोडक्शन भी कर रही हैं। इमर्जेंसी से पहले कंगना ने मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी फिल्म में भी सह-निर्देशक के रूप में काम किया था। 

फैशन फिल्म से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली कंगना इस फिल्म के लिए बहुत जोरों पर तैयारी कर रही हैं। बड़े पर्दे पर खुद को बतौर इंदिरा गांधी प्रस्तुत करने के लिए, वे ऑस्कर विजेता मेकअप आर्टिस्ट डेविड मैलिनोवस्की के साथ काम कर रही हैं। अब दिलचस्प बात यह है कि जहां फिल्म के छोटे से टीजर ने ही एकता कपूर, दिव्या दत्ता, सुनील लहरी, अश्विनी अय्यर, राम गोपाल वर्मा जैसे लोगों को प्रभावित कर दिया। तो फिल्म रिलीज होने पर कितना कमाल दिखाएगी।

इन फिल्मों का भी हिस्सा हैं कंगना 

इमरजेंसी के साथ ही कंगना आपको आने वाले दिनों में तेजस, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स 3, मणिकर्णिका 2 जैसी फिल्मों में अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी। साथ ही वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर टीकू वेड्स शेरू को भी प्रोड्यूस कर रही हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।