लाइव टीवी

भाभी जी घर पर है के इस एक्टर की चमकी किस्मत, अक्षय कुमार की फिल्म में मिला काम करने का मौका

Updated Aug 09, 2022 | 21:29 IST

Saanand Verma Roped In For Akshay Kumar Film: छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता सानंद वर्मा को अब अक्षय कुमार की फिल्म में देखा जाएगा। खबरों के अनुसार सानंद अब फिल्म कैप्सूल गिल में नजर आने वाले हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Saanand Verma
मुख्य बातें
  • कैप्सूल गिल फिल्म में नजर आएंगे सानंद वर्मा। 
  • अक्षय कुमार की फिल्म में काम करेंगे सानंद। 
  • सानंद के पाइपलाइन में शामिल हैं कई फिल्में।

Saanand Verma Roped In For Akshay Kumar Film Capsule Gill: टीवी जगत के चहेते शो भाभी जी घर पर है में अनोखेलाल सक्सेना का किरदार निभाने वाले सानंद वर्मा, पूरी इंडस्ट्री में अपनी अनोखी पहचान बना चुके हैं। टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी सानंद ने लोगों को अपना दिवाने बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। वे मर्दानी, रेड, छिछोरे जैसी हिंदी सिनेमा की कई सफल फिल्मों में बड़े पर्दे पर नजर आ चुके हैं। और हालिया खबरों के मुताबिक, सानंद लगातार कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनेंगे और जनता का मनोरंजन करेंगे। 

Also Read: Top TV News: झलक दिखला जा 10 में हुई रूबीना दिलैक की एंट्री तो वायरल हुआ ऐश्वर्या शर्मा का क्यूट वीडियो 

इन बड़ी फिल्मों में आने वाले हैं नजर 

मौजूदा समय में सानंद की झोली लगभग पूरी तरह भरी हुई है, और वे हर किरदार हर उपलब्धि से काफी खुश हैं। बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता अपने आप को किसी भी रोल के हिसाब से ढाल लेते हैं। उनके पास लगातार कई अलग अलग तरह के प्रोजेक्ट्स लाइन्ड अप हैं और उन्होंने बहुत अच्छी तरह से अपने काम को शेड्यूल किया है। सानंद बताते हैं कि उन्हें अपने हर काम को बहुत व्यवस्थित ढंग से करना पसंद है। वे लगभग 2 से 3 महीने में रिलीज होने वाली शशांक कुमार द्वारा निर्देशित ‘एक्टिंग का भूत’ फिल्म में नजर आएंगे। जिसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इसके बाद प्रकाश सैनी की फिल्म ‘चार लुगाई’ में सानंद पहली बार एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाने वाले हैं।

 

वहीं इन फिल्मों के बाद सानंद ने निर्देशक मधुर भंडारकर के साथ भी दो विशेष फिल्में साइन की हैं, जिसमें से पहली ‘इंडिया लॉकडाउन’ में वे श्वेता बासु प्रसाद के साथ अभिनय करेंगे। और दूसरी फिल्म में वे तमन्ना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, जो फिल्म की फीमेल लीड हैं। इस फिल्म का नाम है ‘बबली बाउंसर’। इन दोनों फिल्मों के बाद सानंद को एक बहुत ही अनोखी कहानी का हिस्सा बनते देखा जाएगा। इस फिल्म का नाम है ‘डरन चू’। बता दें कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए अभिनेता आशुतोष राणा, मनोज जोशी और करण पटेल को चुना गया है। वे आपको तिग्मांशु धूलिया के साथ ‘सुपरवुमन’ नाम की एक फिल्म में भी अभिनय करते दिखेंगे। 

Also Read: खतरों के खिलाड़ी 12 के बाद रूबीना दिलैक को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, Jhalak Dikhhla Jaa 10 के लिए किया गया अप्रोच

इन्हीं सब फिल्मों के बीच सानंद बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ भी उनकी आगामी फिल्म ‘कैप्सूल गिल’ में नजर आएंगे। फिल्म चीफ माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के जीवन की एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिन्होंने पश्चिम बंगाल के रानीगंज की एक कोयला खदान में से लगभग 65 लोगों की जान बचाई थी। जब वहां बाढ़ की भयावह स्थिति बन गई थी। 

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं सानंद 

यह पहली बार नहीं है जब सानंद किसी बड़े अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। इसके पहले भी वे कई फिल्में जैसे रानी मुखर्जी की मर्दानी, अजय देवगन की रेड, सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे, अपारशक्ति खुराना की हेलमेट, राजकुमार राव-कृति सेनन-परेश रावल-रत्ना पाठक शाह की हम दो हमारे दो में अच्छा अभिनय प्रदर्शन कर चुके हैं। फिल्मों के साथ सानंद अपहरण और सेक्रेड गेम्स जैसी मशहूर वेब सीरीज का भी हिस्सा थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।