लाइव टीवी

Kriti Sanon COVID19: कृति सेनन को हुआ कोरोना! राजकुमार राव के साथ कर रही थीं शूटिंग

Updated Dec 07, 2020 | 18:08 IST

Kriti Sanon COVID 19 Positive: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। कृति सेनन राजकुमार राव के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं।

Loading ...
Kriti Sanon
मुख्य बातें
  • कृति सेनन कोरोना से संक्रमित हैं।
  • कृति राजकुमार राव के साथ फिल्म चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग कर रही थी।
  • कृति सेनन से पहले वरुण धवन और नीतू कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गए थे।

मुंबई. कोरोना वायरस की चपेट में कई बॉलीवुड सेलेब्स आ चुके हैं। वरुण धवन के बाद अब कृति सेनन भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कृति सेनन चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। 

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक कृति सेनन की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। हालांकि, एक्ट्रेस ने खुद इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। ऐसे में उनकी हालत कैसी है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृति सेन राजकुमार राव के साथ चंडीगढ़ में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। उन्होंने शेड्यूल का खत्म होने के बाद फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की थी।

इन फिल्मों में कर रही हैं काम 
वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन इन दिनों फिल्म मीमी की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में कृति सेनन के अलावा साई तमहाकर और पंकज त्रिपाठी अहम रोल में हैं। कृति फिल्म में सेरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं। 

कृति सेनन और राजकुमार राव की फिल्म को अभिषेक जैन डायरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म के टाइटल की अभी घोषणा नहीं हुई है। फिल्म में अपारशक्ति खुराना, परेश रावल और रत्ना पाठक भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। 

वरुण धवन-नीतू कपूर भी संक्रमित
कृति सेनन से पहले वरुण धवन और नीतू कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। ये दोनों ही फिल्म जुग-जुग जियो की शूटिंग कर रहे थे। जुग-जुग जियो के डायरेक्टर राज मेहता भी कोरोना से संक्रिमित हैं। 

मालूम हो कि सभी एक्टर्स 12 नवंबर को अपनी फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के लिए रवाना होते हुए फोटो शेयर की थी और फिल्म के बारे में जानकारी दी थी। फिल्म में वरुण, अनिल और नीतू के अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली भी हैं।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।