लाइव टीवी

Bigg Boss 14: जेवर बेचकर घर का खर्चा चला रही थीं राखी सावंत, कहा- बिग बॉस में खोलूंगी सुशांत की मौत का राज

Updated Dec 07, 2020 | 17:14 IST

Bigg Boss 14 Rakhi Sawant: विवादों की रानी राखी सावंत एक बार फिर बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रही हैं। राखी सावंत ने घर में एंट्री लेने से बताया कि वह पिछले तीन-चार साल से आर्थिक तंगी से जूझ रही थीं।

Loading ...
Rakhi Sawant
मुख्य बातें
  • राखी सावंत बिग बॉस 14 में दोबारा एंट्री लेने वाली हैं।
  • राखी ने बताया कि वह पिछले तीन-चार साल से आर्थिक तंगी से जूझ रही थी।
  • राखी सावंत ने कहा कि पिछले तीन-चार साल में उनकी लाइफ में कई उथल-पुथल हुई।

मुंबई. बिग बॉस 14 में पहले सीजन की कंटेस्टेंट और कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत एक बार फिर एंट्री ले रही हैं। घर में जाने से पहले राखी सावंत ने बताया कि वह पिछले काफी वक्त से आर्थिक तंगी से जूझ रही थीं। यही नहीं, उन्होंने अपने जेवर और प्रॉपर्टी तक बेचनी पड़ी थी। 

दैनिक भास्कर से बातचीत में राखी सावंत ने कहा कि पिछले तीन-चार साल में उनकी लाइफ में कई उथल-पुथल हुई। इसके अलावा उन्हें धोखा और फ्रॉड का भी सामना करना पड़ा। इस कारण वह अपने काम पर फोकस नहीं कर सकी।

राखी आगे कहती हैं, 'काम न होने के कारण मुझे अपनी छोटी-मोटी जरूरतों के लिए जेवर और प्रॉपर्टी तक बेचनी पड़ी जो सपने मैंने अपनी मेहनत की कमाई से पूरे किए उन्हें बिखरते हुए देखा था। 'बिग बॉस' के घर में मैं ऑडियंस को अपनी आपबीती से रूबरू कराऊंगी।'

खोलूंगी सुशांत से जुड़े राज 
राखी सावंत ने कहा कि वह इस शो में सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े राज भी खोलने वाली हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह फिलहाल इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोल सकती हैं।

आपको बता दें कि राखी सावंत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दावा किया था कि दिवंगत एक्टर उनके सपनों में आए थे। दिवंगत एक्टर ने कहा था कि राखी मैं तुम्हारी कोख से फिर जन्म लूंगा। 

पहले सीजन जैसा मचाएंगी धमाल
राखी सावंत बताती हैं कि वह लखनऊ में वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं, तब उन्हें बिग बॉस शो ऑफर हुआ। विवादित एक्ट्रेस कहती हैं कि ये शो उनके लिए बेहद खास है। 

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के मुताबिक जो धमाल उन्होंने पहले सीजन में किया उसी को वह इस सीजन भी दोहराने वाली हैं। हालांकि, इस बार वह ट्रॉफी अपने नाम करने की कोशिश करेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।