लाइव टीवी

एक्ट्रेस कृति सेनन ने कोरोना को दी मात, डॉक्टर और फैंस को इस अंदाज में कहा शुक्रिया

Updated Dec 19, 2020 | 17:24 IST

Kriti Sanon tests negative for Covid-19: एक्ट्रेस कृति सेनन ने कोरोना को मात दे दी है। उन्होंने रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी का शुक्रिया अदा किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कृति सेनन
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस कृति सेनन कोरोना निगेटिव हो गई हैं
  • वह इसी महीने कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं
  • कृति चंडीगढ़ में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। कृति ने कोरोना को हरा दिया है। वह अब पूरी तरह ठीक हो गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने कोरोना निगेटिव होने की जानकारी शनिवार को सोशल मीडिया पर दी। कृति को इस महीने की शुरुआत में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। कृति एक्टर राजकुमार राव के साथ चंडीगढ़ में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद कृति शूटिंग छोड़कर मुंबई वापस आ गई थीं और खुद को क्वॉरनटीन कर लिया था। अब कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद कृति ने डॉक्टर और  बीएमसी अधिकारियों समेत फैंस शुक्रिया अदा किया है।

'कोविड टेस्ट आखिरकार निगेटिव आ गया'

कृति सेनन ने अपना आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मुझे आप सभी को यह बताते हुए बेहद खुश हो रही है कि मेरा कोविड-19 टेस्ट आखिरकार निगेटिव आ गया है। बीएमसी के अधिकारियों, माननीय सहायक आयुक्त विश्वास मोटे और मेरे डॉक्टर का शुक्रिया, जिन्होंने मेरी मदद और सहायता की। साथ ही अपनी दुआओं में याद रखने और प्यार देने के लिए आप सब का भी शुक्रिया।' कृति क इस ट्वीट पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। कृति के फैंस कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस की कोरोना निगेटिव होने पर जमकर खुशी का इजहार कर रहे हैं। 


कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म मीमी में काम कर रही हैं। इस फिल्म में कृति के साथ साई तमहाकर और पंकज त्रिपाठी अहम रोल में हैं। कृति फिल्म में सेरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा कृति एक अन्य फिल्म में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगे, जिसका निर्देशन अभिषेक जैन कर रहे हैं। अभी फिल्म के टाइटल की की घोषणा नहीं की गई है। फिल्म में अपारशक्ति खुराना, परेश रावल और रत्ना पाठक भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। बता दें कि कृति आखिरी बार बड़े पर्दे पर पानीपत फिल्म में दिखी थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।