लाइव टीवी

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल है फोटो में दिख रही ये क्यूट बच्ची, क्या पहचान पाए आप?

Updated Dec 11, 2020 | 08:51 IST

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल अभिनेत्री ने अपने बचपन की फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने पिता की यूनिफॉर्म पहने हुए हैं। क्या आप पहचान पाए कि ये अभिनेत्री कौन है?

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bollywood Actress Throwback Photo
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो।
  • फोटो में अपने पिता की आर्मी यूनिफॉर्म पहने दिखी एक्ट्रेस।
  • क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रही बच्ची कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस है?

सोशल मीडिया ऐसा प्लैटफॉर्म है जिसने सेलेब्स और फैंस के बीच की दूरी कम कर दी है। यहां सेलेब्स अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और फैंस इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर्स अपनी बचपन की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं।

अब बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की फोटो शेयर की है जिसमें वो ओवरसाइज आर्मी यूनिफॉर्म पहने नजर आ रही हैं। क्या आप पहचान पाए कि ये एक्ट्रेस कौन है? अगर नहीं, तो बता दें कि इनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में होती है। और यह ना केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बना चुकी हैं। क्या अब आप इन्हें पहचान पाए?

अगर अब भी आप नहीं पहचान पाए कि फोटो में दिख रही ये बच्ची कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस है तो बता दें कि यह और कोई नहीं बल्कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हैं, जो इस तस्वीर में अपने पिता की यूनिफॉर्म पहने हुए हैं। इस फोटो को शेयर कर प्रियंका ने लिखा, 'यह मेरी आगामी बुक के लिए एल्बम का एक फोटो है। मुझे घर में अपने पिता की यूनिफॉर्म पहनकर घूमना पसंद था। मैं बड़ी होकर बिलकुल उनकी तरह बनना चाहती थी। वो मेरे आदर्श थे। मेरे पिता ने मेरे साहस की भावना को प्रोत्साहित किया। यहां तक कि एक बच्ची के तौर पर...' मैं हमेशा कुछ एक्सप्लोर करती रहती, रोमांच की तलाश में, कुछ नया करने की कोशिश करती रहती। मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी जो पहले कभी नहीं हुआ, कुछ ऐसा खोजना जो अब तक किसी ने नहीं ढूंढा। मैं हमेशा पहली बनना चाहती थी। #Unfinished' बता दें कि प्रियंका की बुक अनफिनिश्ड जल्द ही लॉन्च होने वाली है।

मालूम हो कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट की है। उन्होंने साल 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनस से राजस्थान के जोधपुर में शादी की थी। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अगली फिल्म में राजकुमार राव संग नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।