लाइव टीवी

देवोलीना ने शेयर की दिव्या भटनागर को लगी चोट की तस्वीर, दिवंगत एक्ट्रेस की चैट में हुआ हैरान करने वाला खुलासा

Updated Dec 11, 2020 | 10:03 IST

दिव्या भटनागर की मौत के बाद उनकी दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कुछ चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए और वो तस्वीर शेयर की जिसमें दिव्या के हाथ पर चोट नजर आ रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Devoleena Bhattacharjee with Divya Bhatnagar
मुख्य बातें
  • देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर शेयर की दिव्या की चैट्स।
  • सोशल मीडिया पोस्ट में देवोलीना ने साझा की दिव्या की चोट की तस्वीर।
  • देवोलीना ने इस पोस्ट में लिखा कि दिव्या को इतना प्रताड़ित किया गया कि कोई सोच भी नहीं सकता।

टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की मौत ने हर किसी को हिला कर रख दिया है। कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस का 07 दिसंबर को निधन हो गया। दिव्या की मौत के बाद उनके परिवार व एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने उनके पति गगन (गबरू) पर गंभीर आरोप लगाए।

दिव्या के हाथ पर दिखे चोट के निशान

दिव्या के पति के बारे में कहा जा रहा है कि वो एक्ट्रेस के साथ मारपीट करता था और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था। दिवंगत एक्ट्रेस की मां ने गगन को फ्रॉड बताते हुए कहा था कि उसने उनकी बेटी (दिव्या) को छोड़ दिया था। अब देवोलीना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। देवोलीना ने जो पहली तस्वीर शेयर की उसमें उनके हाथ पर चोट के गहरे निशान देखे जा सकते हैं।  

चैट में हुआ ये खुलासा

देवोलीना ने दिव्या की चैट के जो स्क्रीनशॉट शेयर किए उसमें वो (दिव्या) बता रही हैं, 'शादी के एक महीने बाद ही इसने मुझे ओपन मैरिज के लिए फोर्स किया। ओपन मैरिज में क्या होता है कि आप पत्नी को भी रखो और बाहर गर्लफ्रेंड भी बना सकते हो।' इस चैट में दिव्या ने यह भी बताया कि शादी के बाद दोनों के बीच कोई रिश्ता (फिजिकल) नहीं है। और गगन का बाहर लड़कियों से अफेयर चल रहा है, जिनके साथ वो घूमने भी जाता है।  

'इतना प्रताड़ित किया कि कोई सोच भी नहीं सकता'

देवोलीना ने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ किस्से शेयर कर रही हूं और दिव्या व उनके दोस्त के बीच हुई चैट और उनकी पड़ोसन, जिसने यह सब देखा। जिस प्रताड़ना से वो गुजरी कोई उसके बारे में सोच भी नहीं सकता। घरेलू हिंसा के खिलाफ लड़ते हैं और गुनहगारों को सजा दिलवाते हैं।' मालूम हो कि इससे पहले दिव्या के भाई देवाशीष ने भी कुछ चैट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे जिसमें वो बता रही थीं कि गगन उन्हें छोटी- छोटी बात पर बेल्ट से मारता है और कई बार उनकी उंगली तोड़ चुका है। 

मालूम हो कि दिव्या के निधन से पहले ही उनकी मां ने गगन को फ्रॉड बताते हुए उसपर आरोप लगाए थे कि उसने दिव्या का ख्याल नहीं रखा और उसे छोड़ दिया। बता दें कि दिव्या कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं और उन्हें निमोनिया भी था, जिसके चलते उनका ऑक्सिजन लेवल 71 तक गिर गया था और वेंटिलेटर पर थीं, जहां लगातार उनकी तबीयत बिगड़ रही थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।