लाइव टीवी

Bollywood Actresses Bold Photos: मालदीव्स पहुंचीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, बिकिनी में दिखाया बोल्ड अंदाज

Updated Nov 20, 2020 | 09:18 IST

देश में लॉकडाउन हटने के बाद हाल ही में बहुत सी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस छुट्टियां मनाने मालदीव्स पहुंचीं, जहां उनका ग्लैमरस अंदाज दिखा। देखें दिशा पाटनी से लेकर तारा सुतारिया तक की बिकिनी फोटोज।

Loading ...
Bollywood Actresses in Maldives
मुख्य बातें
  • छुट्टियां मनाने मालदीव्स पहुंचीं कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस।
  • मालदीव्स में दिखा एक्ट्रेसेस का बोल्ड अंदाज।
  • देखें दिशा पाटनी से लेकर तारा सुतारिया तक की ग्लैमरस तस्वीरें।

कोरोना वायरस के चलते देश में लंबे समय तक लॉकडाउन लगा रहा जिसके चलते लोग अपने घरों में ही रहे। इसके बाद सरकार की तरफ से थोड़ी ढील मिलने के बाद सेलेब्स वेकेशंस पर चले गए। बीते दिनों कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस छुट्टियां बिताने मालदीव्स पहुंचीं और अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया। 

दिशा पाटनी- तारा सुतारिया का बोल्ड अंदाज

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपना जन्मदिन मनाने कथित बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीव पहुंचीं। इस दौरान तारा बोल्ड अंदाज में नजर आईं और रेड बिकिनी में अपनी फोटो पोस्ट की। तो वहीं दूसरी तरफ अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंचीं और बिकिनी में अपनी बोल्ड फोटोज पोस्ट कीं। दिशा ने कुछ दिन पहले रेड बिकिनी में अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसे लेकर वो चर्चा में थीं और अब उन्होंने स्काई ब्लू कलर की बिकिनी में अपनी फोटो पोस्ट की। 

तापसी पन्नू- काजल अग्रवाल ने भी ढाया कहर

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं और इसके बाद वो भी अपने पति गौतम किचलू के साथ हनीमून पर मालदीव्स पहुंची थीं। जहां उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर की और इन्हें लेकर को काफी चर्चा में भी रहीं। इससे पहले एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी अपनी बहन शगुन पन्नू और बॉयफ्रेंड मैथियास बोई के साथ मालदीव्स पहुंची थीं, जहां उन्होंने जमकर मस्ती की। 

कैटरीना कैफ और नेहा धूपिया भी पहुंचीं मालदीव

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी मालदीव्स पहुंचीं थीं, हालांकि वो वेकेशंस पर नहीं बल्कि शूट के सिलसिले में यहां गई थीं। इस दौरान कैटरीना ने अपनी जो तस्वीरें शेयर कीं वो काफी खूबसूरत हैं। तो वहीं एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने पति व एक्टर अंगर बेदी और बेटी मेहर के साथ वेकेशंस पर मालदीव्स गई थीं।

वहीं एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर भी कुछ समय पहले अपने बॉयफ्रेंड व बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर के साथ मालदीव्स में समय बिताकर आई हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जो उनके फैंस को काफी पसंद आई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।