लाइव टीवी

Bollywood News 04 May 2021: दीपिका पादुकोण को हुआ कोरोना, बंद हुआ कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट

Updated May 04, 2021 | 20:46 IST

Bollywood News 04 May 2021: 4 मई को बॉलीवुड में कई सेलेब्स को लेकर अपडेट आई। दीपिका पादुकोण परिवार समेत कोरोना की चपेट में आ गई हैं। वहीं, दूसरी तरफ कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। 

Loading ...
Deepika Padukone, Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण परिवार समेत कोरोना की चपेट में आ गई हैं।
  • कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है।
  • यशराज फिल्म्स ने फिल्म इंडस्ट्री के कामगरों के लिए 60 हजार वैक्सीन की मांग की है।

मुंबई. मंगलवार को बी टाउन के लिए एक और बुरी खबर लेकर आया। दीपिका पादुकोण परिवार समेत कोरोना की चपेट में आ गई हैं। वहीं, दूसरी तरफ कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। 

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण की रिपोर्ट पॉजीटिव है। दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ बेंगलुरु गई थीं। जहां, वह अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही थीं।

दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश  पादुकोण को बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती किया गया है। प्रकाश पादुकोण ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। उन्हें दूसरी डोज का इंतजार था। 

कंगना का अकाउंट सस्पेंड 
कंगान रनौत का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया है। कंगना ने कहा, 'ट्विटर ने मेरा प्वाइंट साबित किया कि वे अमेरिकन हैं। अपनी पैदाइश से एक गोरा आदमी ये सोचता है कि वह एक ब्राउन रंग वाले को अपना गुलाम बना सकता है। '

बयान में एक्ट्रेस आगे कहती हैं, 'वे ये बताना चाहते हैं कि वह क्या सोचे, बोले और करें। मैं अपनी आवाज कई प्लेटफॉर्म से अपनी आवाज उठाती रहूंगी, जिसमें मेरी आर्ट यानी  सिनेमा भी है।' 

यशराज फिल्म्स ने सीएम उद्धव ठाकरे को लिखा खत 
वाईआरएफ ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से गुजारिश की है कि उनकी फिल्म कंपनी को कोविड-19 की 60,000 वैक्सीन खरीदने दी जाए। इसका पूरा खर्चा वाईआरएफ उठाएगी।

वाईआरएफ ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉयीज (एफडब्यूआईसीई‌) को यह कहते हुए एक चिट्ठी लिखी है। इसमें लिखा है कि- 'फिल्म इंडस्ट्री ठहराव के एक अभूतपूर्व दौर से गुजर रही है, ऐसे में इसे जल्द से जल्द दोबारा शुरू करने की सख्त जरूरत है।' 

इलियाना डि क्रूज ने किया खुलासा
इलियाना डि क्रूज हाल ही में एक इंटरव्यू में  बॉलीवुड से अधिक साउथ फिल्मों में काम करने को लेकर कई खुलासा किया है।बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में इलियाना ने कहा मैंने बहुत सारी साउथ फिल्में साइन की लेकिन बॉलीवुड की कम फिल्मों में काम किया। 

अभिनेत्री ने कहा कि ऐसा इसलिए था क्योंकि मैं इस दौरान बहुत कुछ कर रही थी और आत्मविश्वास की कमी थी, मैं इस बारे में कभी भी नहीं सोचती थी। बॉलीवुड में काम करने को लेकर मुझे डर था, मुझे लगता था कि मैं यहां काम नहीं कर सकती।

इस दिन रिलीज होगी द फैमिली मैन  2
वेब सीरीज फैमिली मैन 2 के रिलीज का फैंस इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर राज निदिमोरू और कृष्णा डीके की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया गया था। इसमें कहा गया था गर्मी के मौसम में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर द फैमिली मैन 2 को रिलीज किया जाएगा। 


सामंथा अक्किनेनी ने अपना जन्मदिन मनाया है। सामंथा को बधाई देते हुए राज और डीके ने कई नए खुलासे किए हैं। सामंथा को बधाई देते हुए राज और डीके ने यह खुलासा किया कि जून 2021 में द फैमिली मैन 2 को रिलीज किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।