लाइव टीवी

TV Serial News 04 May 2021: निक्की तंबोली के भाई का निधन, कोरोना की चपेट में आया अली गोनी का पूरा परिवार

Updated May 04, 2021 | 20:21 IST

TV Serial News 04 May 2021: बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के भाई का कोरोना से निधन हो गया है। जानिए टीवी जगत की पांच बड़ी खबरें...

Loading ...
Nikki Tamboli Brother
मुख्य बातें
  • टीवी जगत में आज का दिन बेहद दुखद खबर लेकर आया।
  • निक्की तंबोली के भाई का निधन हो गया है।
  • अली गोनी का पूरा परिवार महामारी से संक्रमित हैं।

मुंबई. टीवी जगत में आज का दिन बेहद दुखद खबर लेकर आया। बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के भाई का कोरोना  से निधन हो गया। वहीं, शेफाली जरीवाला ने पहली शादी के टूटने को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के भाई का कोरोना से निधन हो गया है। निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी है। 

निक्की आगे लिखती हैं, 'तुम्हें खोकर हमारा दिल टूट गया। तुम अकेले नहीं गए। तुम्हारे साथ हम सबका आधा हिस्सा भी चला गया। जिस दिन भगवान ने तुम्हें घर बुलाया, उस दिन तुम खूबसूरत यादें छोड़ गए। तुम्हारा प्यार अभी भी हमारा मार्गदर्शक है।'

पहली शादी पर बोलीं शेफाली जरीवाला 
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला की पहली शादी हरमीत सिंह के साथ हुई थी। दोनों ने साल 2009 में तलाक ले लिया था। शेफाली जरीवाला ने का कहना है, 'यह समझना बहुत महत्वपूर्ण है कि आपकी सराहना नहीं की जा रही है।'

एक्ट्रेस के मुताबिक, 'हर तरह की हिंसा शारीरिक नहीं होती है।' उन्होंने कहा कि मानसिक हिंसा भी बहुत होती है और ये आपके जीवन में बहुत दुखी करती है। मुझे लगता है, मेरे खुद के लिए निर्णय लेने के कारणों में से एक था, क्योंकि मैं इंडीपेनडेंट थी।'

उपासना सिंह के खिलाफ एफआईआर
कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा की एक्ट्रेस उपासना सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।  उपासना सिंह पंजाब के रोपड़े जिले के कस्बे मोरिंडा के इलाके में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक जैसे ही पुलिस की टीम शूटिंग लोकेशन पर पहुंची उन्होंने उपासना सिंह और अन्य लोगों से शूटिंग से जुड़े जरूरी डॉक्युमेंट देखने के लिए मांगे, पर वह नहीं दिखा सकीं। पूछे जाने पर उपासना सिंह के पास कोई जवाब नहीं था।

अली गोनी के परिवार तक पहुंचा कोरोना 
बिग  बॉस 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी के परिवार भी कोरोना के चपेट में आ गया है। अली गोनी की मम्मी, बहन और उनके दोनों भांजे इस महामारी के चपेट में आ गए हैं।

अली गोनी ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं समझ सकता हूं कि वह लोग कैसा महसूस कर रहे होंगे जिनके घरवाले पॉजीटिव है। पिछले नौ दिनों से मेरे घरवाले भी पॉजीटिव हैं। मेरी बहन और उनके बच्चे फाइटर हैं। अल्लाह रहम।'

हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ ने शुरू की इंडियन आइडल की शूटिंग 
नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 की शूटिंग शुरू कर दी है। महाराष्ट्र में लॉकडाउन के कारण रिएलिटी शो की शूटिंग दमन में हो रही है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक नेहा और हिमेश ने शो में  वापसी की है। दोनों मुंबई से दमन शूटिंग के लिए पहुंच गए हैं। वहीं, विशाल ददलानी दमन नहीं जा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।