लाइव टीवी

Bollywood News 10 Feb 2022: फिल्म के जरिए 16 साल बाद वापसी करेगा शक्तिमान, गंगूबाई काठियावाड़ी के इन सीन पर चलेगी कैंची

Updated Feb 10, 2022 | 22:03 IST

Bollywood News 10 Feb 2022: 90 के दशक का पॉपुलर सीरियल शक्तिमान अब बतौर फिल्म वापसी करने जा रहा है। आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज से पहले विवादों में फंस गई है।

Loading ...
Shaktimaan
मुख्य बातें
  • शक्तिमान फिल्म के रूप में वापसी करने जा रहा है।
  • गंगूबाई काठियावाड़ी के सीन पर चल सकती है सेंसर बोर्ड की कैंची।
  • मोनी रॉय ने शेयर की मोनोकिनी में फोटो

Bollywood News 10 Feb 2022. 90 का पॉपुलर शो शक्तिमान एक बार फिर वापसी कर रहा है। हालांकि, इस बार ये सीरियल नहीं बल्कि बतौर फिल्म फैंस के बीच होगा।मुकेश खन्ना ने खुद अपने यूट्यूब चैनल पर इसकी घोषणा की है। वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की नई रिलीज डेट सामने आई है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें।  
 
शक्तिमान (Shaktimaan Movie Announcement) फिल्म तीन भागों में रिलीज होगी। फिल्म को मुकेश खन्ना की भीष्म इंटरनेशनल और सोनी पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर फिल्म का टीजर जारी किया है, जिसमें शक्तिमान की ड्रेस नजर आ रही है। टीजर में लिखा है कि दुनिया में पाप और अंधकार काफी बढ़ गया है। ऐसे में वह वापस आ रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक एक बड़ा सुपरस्टार इस फिल्म में शक्तिमान के रोल में नजर आने वाला है। वहीं, एक काफी बड़ा नाम इस फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहा है। 

गंगूबाई काठियावाड़ी के सीन पर चल सकती है कैंची
आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज से पहले विवादों में आ गई है। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने मेकर्स से कहा है कि वह फिल्म से दो सीन हटा दें। इसके अलावा फिल्म के डायलॉग्स से कुछ शब्द भी हटा दिए जाए। सेंसर बोर्ड ने मेकर्स से कहा कि उस सीन को हटा दिया जाए जिसमें पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू का जिक्र है। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो एक सीन में नेहरू गंगूबाई के बालों में फूल लगा रहे हैं। फिल्म को U/A सर्टीफिकेट दिया गया है।  

रिलीज हुआ यामी गौतम की फिल्म का ट्रेलर
यामी गौतम की फिल्म ए थर्सडे का ट्रेलर (Yami Gautam A Thursday trailer) रिलीज हो गया है। ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म में यामी गौतम एक स्कूल टीचर का रोल निभा रही हैं। यामी गौतम ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'एक प्ले स्कूल टीचर एक दिन में और क्या कर सकती है। खैर मैं पूरे देश को हिलाने वाली हूं।' यह फिल्म 17 फरवरी को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज होगी। फिल्म बेहजाद खंबाटा के डायरेक्शन में बनी हुई है।

Also Read:इस दिन रिलीज होगी 'पृथ्वीराज', अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के लुक ने जीता फैंस का दिल

मौनी रॉय ने शेयर की मोनोकिनी में फोटो
मौनी रॉय (Mouni Roy Monokini photo) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर हनीमून की फोटो शेयर की है। फोटो में मौनी कश्मीर के गुलमर्ग के एक होटल में हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की कट-आउट मोनोकिनी पहनी हुई है। वहीं, बैकग्राउंड में खिड़की के बाहर बर्फ नजर आ रही है। फोटो में मौनी रॉय अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई भी नजर आ रही हैं।  

10 जून को रिलीज होगी पृथ्वीराज
अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म पृथ्वीराज 10 जून 2022 को रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है। फिल्म में संयोगिता के रोल में मानुषी छिल्लर, काका कान्हा का रोल कर रहे संजय दत्त का लुक जारी हुआ है। 

चंदवरदाई के किरदार में नजर आने वाले सोनू सूद का लुक जारी किया है। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा, 'पराक्रम में अर्जुन, प्रतिज्ञा में भीष्म, ऐसे महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका करने का सौभाग्य जीवन मे कभी कभी मिलता है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।