लाइव टीवी

Trending Bollywood News: सूर्यवंशी फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ पार! अमिताभ बच्चन के घर बैल की करोड़ों की पेंटिंग

Updated Nov 11, 2021 | 00:45 IST

Bollywood News 10th November 2021: उन हालिया बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी चर्चित सुर्खियों और खबरों पर एक नजर, जिनकी लगातार दिनभर चर्चा होती रही। यहां देखिए टॉप ट्रेंडिंग बॉलीवुड न्यूज।

Loading ...
बॉलीवुड न्यूज 10 नवंबर 2021
मुख्य बातें
  • सूर्यवंशी फिल्म का कलेक्शन हुआ 100 करोड़ रुपये के पार
  • बगलामुखी मंदिर में पूजा कराने के लिए पहुंचे राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी
  • गोविंदा के 'टिप टिप बरसा पानी' वर्जन की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा

Top Bo।।ywood News of the Day: बुधवार के दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री से आई कुछ प्रमुख एंटरटेनमेंट न्यूज मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरें कि कहां क्या क्या हुआ। सूर्यवंशी फिल्म को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया जारी है और फिल्म 100 करोड़ के पार पहुंच गई है। यहां देखिए बॉलीवुड फिल्म जगत की कुछ प्रमुख खबरें।

सूर्यवंशी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी, कलेक्शन 100 करोड़ रुपये के पार:

रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म 'सूर्यवंशी' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पांच दिन में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। इस तरह रोहित शेट्टी की 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली 'सू्र्यवंशी' 9वीं फिल्म हो गई है। यह लगातार उनकी नौवीं फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई के आंकड़े को पार किया है। इस बात की जानकारी फिल्मों के विश्लेषक तरण आदर्श ने दी है।

बगलामुखी मंदिर में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने की पूजा:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ हिमाचल प्रदेश की धार्मिक यात्रा पर हैं। जब से शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में जमानत मिलने के बाद बाहर आए हैं तब से यह पहली बार है जब दोनों को एक साथ देखा गया है।

हाल ही में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में स्थित मशहूर बगलामुखी मंदिर में मत्था टेकते हुए नजर आए। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों ने यहां कल रात हवन पूजन भी किया। कथित तौर पर परिवार में आए संकट को लेकर ये पूजा की गई है।

अमिताभ बच्चन के घर लगी दिवाली पेंटिंग की कीमत करोड़ो रुपये में:

अमिताभ बच्चन की ओर से ट्विटर पर शेयर एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस तस्वीर में एक बैल की पेंटिंग नजर आ रही है। इस पेंटिंग की कीमत सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। अमिताभ बच्चन के साथ तस्वीर में नजर आ रही पेंटिंग की कीमत 4 करोड़ रुपये है। दीवाली के अवसर पर अमिताभ बच्चन में अपने परिवार के साथ तस्वीर शेयर की थी। इसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन-नंदा नजर आ रहे थे।

टाइम्स नाउ समिट 2021 में पहुंचीं कंगना रनौत:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत टाइम्स नाउ समिट 2021 का हिस्सा बनीं और इस दौरान उन्होंने टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर एवं टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार के साथ खास बातचीत करते हुए बेबाक अंदाज में सवालों के जवाब दिए। कंगना ने राजनीति, नेपोटिज्म, बॉलीवुड में संघर्ष भरे सफर, पद्मश्री सम्मान, राष्ट्रीय पुरस्कार, राजनीति और निजी जिंदगी सहित तमाम पहलुओं पर पूछ गए सवालों के बेबाकी से जवाब दिए।

यहां क्लिक कर देखिए कंगना रनौत का इंटरव्यू

अक्षय कुमार के बाद अब गोविंदा का टिप टिप बरसा पानी वर्जन वायरल:

सूर्यवंशी फिल्म से अक्षय कुमार और कटरीना कैफ पर फिल्माया गया गाना टिप टिप बरसा पानी इन दिनों काफी चर्चा में है। इस गाने को देखते-देखते मन भर गया हो तो अब गोविंदा आपके लिए लेकर आ रहे हैं टिप टिप पानी बरसा...। गाने के बोलों में यह समानता संयोग है या जानबूझकर किया गया प्रयोग, यह तो गोविंदा ही बेहतर जानते होंगे, लेकिन इतना तय है कि गोविंदा का यह नया हुनर उनके फैंस को चौंका जरूर देगा, क्योंकि इस गाने को आवाज भी ची-ची भैया यानी गोविंदा ने ही दी है।

दूसरे शब्दों में कहें तो गोविंदा इस गाने के साथ बतौर सिंगर डेब्यू कर रहे हैं। गाना 15 नवम्बर को उनके यू-ट्यूब चैनल पर रिलज होगा। इसकी सूचना गोविंदा ने खुद सोशल मीडिया पर साझा की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।