लाइव टीवी

कंगना रनौत का धमाकेदार इंटरव्‍यू, देखें मोदी जी, करण जौहर से लेकर शादी तक उनके 10 हिला देने वाले बयान

Updated Nov 11, 2021 | 06:30 IST

Times Now Summit 2021 के दौरान टाइम्स नेटवर्क के मंच पर आईं Kangana Ranaut ने अपनी जिंदगी के अलग अलग पहलुओं के बारे में बात की। यहां 10 बिंदुओं में समझिए कंगना ने क्या क्या कहा?

Loading ...
कंगना रनौत
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने संघर्ष पर नेपोटिज्म पर फिर बोलीं कंगना रनौत
  • मौजूदा सरकार की खुलकर की तारीफ, सोशल मीडिया पर दी प्रतिक्रिया
  • निजी जिंदगी से जुड़े अगले 5 सालों को लेकर किया खुलासा

मुंबई: कंगना रनौत ने टाइम्स नाउ समिट 2021 के दौरान कई सवालों के बेबाकी के साथ जवाब दिए और एक्ट्रेस ने टाइम्स नाउ हिंदी की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार के साथ बातचीत में अलग अलग मुद्दों पर बेबाक राय रखी। टाइम्स नेटवर्क के मंच से कंगना रनौत ने कई अलग अलग विषयों सहित अपने निजी जीवन को लेकर कुछ नए खुलासे भी किए। एक नजर कंगना के ओर कही गई 10 अहम बातों पर।

  1. कंगना ने कहा कि एक समय था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके व्यक्तित्व को लेकर उन्हें नीचा दिखाया जाता था लेकिन अब उन्हीं चीजों के लिए सम्मान मिल रहे हैं। उन्होंने करण जौहर को लेकर तंज कसते हुए कहा कि पद्मश्री सम्मान कार्यक्रम के दौरान वह खुद फिल्म निर्माता निर्देशक को ढूंढ रही थीं। बता दें कि कंगना रनौत और करण जौहर कई मौकों पर एक दूसरे पर निशाना साधते रहे हैं।
  2. कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार की जमकर तारीफ की और कहा कि इस सरकार में यह पहली बार है जब भारतीयों को अपने देश पर गर्व का अनुभव हो रहा है। कंगना ने कहा कि उनका परिवार पद्मश्री कार्यक्रम में शामिल होकर बहुत खुश था क्योंकि वह पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को सबसे बड़े सुपरस्टार की तरह देखते हैं।
  3. कंगना ने खुद भी मौजूदा सरकार का खुलकर समर्थन किया और कहा कि इस देश की आत्मा को बीते कई सालों के दौरान दबाया गया है और अंग्रेजों के काल से हम खुद के व्यक्तित्व से दूर भागते हैं। यह पहली बार है जब कोई सरकार भारतीय होने पर हमें गर्व का अनुभव करा रही है।
  4. कंगना ने कहा कि वह राजनीतिक बयानबाजी जरूर करती हैं लेकिन उनका निकट भविष्य में राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है और जब भी वह ऐसा सोचेंगी तो इस पर जरूर बोलेंगी। वह कुछ भी छुपाने वाले लोगों में नही हैं।
  5. कंगना ने कहा कि वह बॉलीवुड में काम करके बहुत खुश हैं क्योंकि यहां हर तरह की आजादी है। अच्छे कपड़े पहनने की आजादी, बेबाकी से अपने अंदर की बात कहने की आजादी और रिलेशनशिप रखने की भी आजादी मिलती है।
  6. कंगना रनौत ने विवादों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के बारे में बोलते हुए कहा कि उन्हें हेडलाइन बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है बल्कि वह खुद खबरों की हेडलाइन बनती हैं।
  7. ट्विटर पर बैन किए जाने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि यह एक प्राइवेट सोशल मीडिया कंपनी है जो कि मुनाफे के लिए काम करती है और उन्हें कम्युनिस्ट लोगों से पैसे मिलते हैं तो वह अमेरिका के राष्ट्रपति तक को बैन कर देते हैं। कंगना ने कहा उन्हें ऐसे बैन से कोई फर्क नहीं पड़ता है।
  8. कंगना ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बैन किया जाना वास्तव में अच्छा लगा क्योंकि समाज में अक्सर जिन चीजों का जवाब नहीं दिया जा सकता और जिन ज्वलंत मुद्दों का लोग सामना नहीं करना चाहते, उन्हें बैन कर दिया जाता है। बैन किए जाने का ये ट्रेंड कंगना को अच्छा लगा, जिससे समाज का सच और मुद्दों को लेकर रवैया बाहर आ रहा है।
  9. टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार ने इंटरव्यू के अंत में कंगना से सवाल किया कि वह आने वाले 5 साल में खुद को किस जगह देखती हैं तो कंगना ने निजी जीवन पर खुलासा करते हुए जवाब दिया कि वह खुद को एक पत्नी और एक मां के रूप में देखना चाहती हैं। कंगना ने कहा कि वह आने वाले समय में जल्द मां बनने के अनुभव से होकर गुजरेंगी।
  10. जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वह आने वाले सालों की इस योजना की दिशा में काम भी कर रही हैं तो अभिनेत्री ने स्पष्ट 'हां' में जवाब दिया। इसके बाद जब रिलेशनशिप में होने और होने वाले पति के नाम के बारे में पूछा गया तो कंगना सवाल से कुछ बचती नजर आईं और उन्होंने कहा, 'फिलहाल हमें इस विषय को यहीं छोड़ देना चाहिए । लेकिन जल्द ही लोगों को सार्वजनिक तौर पर इस बारे में पता चलेगा।'

इस बार भारत की आजादी के 75 साल के विशेष अवसर पर, प्रतिष्ठित टाइम्स नाउ समिट 2021  को सेलिब्रेटिंग इंडिया @75 और शेपिंग इंडिया @100 की थीम पर रखा गया है। इसमें तमाम क्षेत्रों की मशहूर हस्तियां भाग ले रही हैं और टाइम्स नेटवर्क के मंच से अपने दिल की बात कह रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।