लाइव टीवी

Bollywood News 11 october 2021: ईशा गुप्ता ने शेयर की टॉपलेस फोटो, आर्यन खान की जमानत याचिका पर टली सुनवाई

Updated Oct 11, 2021 | 20:46 IST

Bollywood News 11 Oct 2021: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बर्थडे के मौके पर उनके घर के बाहर फैंस जमा रहे। ड्रग्स केस में आर्यन खान को आज भी निराशा हाथ लगी। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें...

Loading ...
Bollywood News 11 October 2021
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।
  • आर्यन खान को ड्रग्स मामले में कोर्ट से राहत नहीं मिली है।
  • ईशान गुप्ता ने सोशल मीडिया पर टॉपलेस फोटो शेयर की है।

मुंबई. अमिताभ बच्चन आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार बधाई मिल रही है। वहीं, दूसरी तरफ ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई बुधवार 13 अक्टूबर तक टाल दी गई है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 79वां बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर अक्षय कुमार से लेकर करण जौहर तक ने सोशल मीडिया पर बिग  बी को विश किया। बर्थडे के मौके पर अपने फैंस से मिलने के लिए बिग बी अपने बंगले के बाहर भी आए। वहीं, इस खास दिन अमिताभ बच्चन ने एक बड़ा फैसला लिया। अमिताभ बच्चन ने पान मसाले का एड करने से मना कर दिया। यही नहीं, उन्होंने फीस भी वापस कर दी। 

बुधवार तक टली आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई
ड्रग्स केस मामले में आर्यन खान को राहत नहीं मिली है। आर्यन खान ने कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की थी, जिसकी सुनवाई 13 अक्टूबर तक के लिए टाल दी गई है। ऐसे में आर्यन खान को अभी दो दिन और आर्थर रोड जेल में बिताने होंगे। सुनवाई के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कोर्ट से एक हफ्ते का समय मांगा था। कोर्ट ने बुधवार तक का वक्त दिया है। 

ईशा गुप्ता ने शेयर की टॉपलेस फोटो
सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती हैं। ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर टॉपलेस फोटो शेयर किया है। ईशा गुप्ता इन दिनों राजस्थान के जोधपुर में हैं। फोटो में ईशा गुप्ता बालकनी में खड़ी हैं। उन्होंने ऊपर से कुछ नहीं पहना है। एक्ट्रेस केवल ब्लू कलर की जींस में नजर आ रही हैं। फोटो के साथ ईशा ने लिखा, 'लव टुडे, लव टुमारो।' 

मनोज तिवारी की पहली पत्नी को हुआ प्यार
भोजपुरी सिंगर और सांसद मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी तिवारी को एक बार फिर प्यार हो गया है। रानी तिवारी और पंजाबी सिंगर एकम बावा की रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एकम बावा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रानी के साथ खुद फोटो शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'हर पल मोहब्बत करने का वादा है आपसे, हर पल साथ निभाने का वादा है आपसे, आई लव यू मेरी जान, मेरे दिल की धड़कन।'

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की वीडियो 
शिल्पा शेट्टी ने नवरात्रि के खास मौके पर अपनी फैमिली वीडियो शेयर की है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी आरती गा रही हैं। इसमें उनके बेटे वियान उनका साथ दे रहे हैं। इसके अलावा शमीक्षा भी उनके साथ हैं।  

शिल्पा शेट्टी ने वीडियो के साथ कैप्शन में आरती के लिरिक्स लिखते हुए लिखा, 'मेरे बच्चे और भरोसा, कुछ चीजें यूं ही अगले जेनरेशन में पास नहीं हो सकती हैं, जबतक हम वह खुद न करें। मेरे लिए यह जरूरी है कि मैं अपने बच्चों को उन्हीं वैल्यूज और ट्रडिशंस के साथ बड़ा करूं, जो हमारे पैरंट्स ने हममें दिया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।