लाइव टीवी

Bollywood News 12 March 2021: सर्जरी के बाद काम पर लौटे अमिताभ बच्चन, मनोज वाजपेयी को हुआ कोरोना

Updated Mar 12, 2021 | 20:28 IST

12 March Top Bollywood News in Hindi: 12 मार्च, यानी गुरुवार को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत चर्चित खबरों पर।

Loading ...
आज 12 मार्च की बड़ी बॉलीवुड खबरें
मुख्य बातें
  • आंख की सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन काम पर वापस लौट चुके हैं।
  • अभिनेता मनोज वाजपेयी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।
  • फिल्म के लिए राजकुमार राव ने किया बॉडी ट्रांसफॉरमेशन।

मुंबई: आज शुक्रवार को बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर कई खबरें आईं हैं। आंख की सर्जरी कराने के बाद अमिताभ बच्चन काम पर लौट चुके हैं। मनोज वाजपेयी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर सामने आई है। राजकुमार राव के 'बधाई दो' फिल्म के लिए गजब का बॉडी ट्रांसफॉरमेशन किया है। 

12 मार्च को सेलेब्स से जुड़ी ऐसी ही कई सुर्खियां में से कुछ खास हम आपको बताने जा रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं आज शुक्रवार की 5 चर्चित बॉलीवुड न्यूज पर।

1. सर्जरी के बाद शूट पर लौटे अमिताभ बच्चन:

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन एक बार फिर काम पर यानी फिल्मों के लिए शूटिंग पर लौट चुके हैं। बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अमिताभ बच्चन की फोटो पर दिलचस्प कमेंट किया हैl जब महानायक ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर किया तो फोटो में अमिताभ बच्चन को किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करते हुए देखा जा सकता है। नव्या नवेली नंदा 'ने दिल की इमोजी शेयर करते हुए 'लव यू' लिखा।

2. मनोज वाजपेयी को हुआ कोरोना:

देश के अलग-अलग राज्यों से कोविड के केस फिर बढ़ने खबरें आ रही हैं और इस बीच बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक मनोज बाजपेयी की टीम ने इस खबर की पुष्टि की है कि एक्टर का कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्होंने घर पर ही ख़ुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मनोज फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Despatch’की शूटिंग कर रहे हैं ।

3. अक्षय की फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर सामने आई तारीख:

अक्षय कुमार के फैंस को लंबे समय से यह जानने का इंतजार था कि अभिनेता की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' उन्हें कब रिलीज होगी और आखिरकार इसका जवाब सामने आ रहा है। पुख्ता सूत्रों के अनुसार सबकुछ ठीक रहा तो शुक्रवार, 30 अप्रैल को रोहित शेट्टी की यह पुलिस यूनिवर्स फिल्म सिनेमाघरों में लगेगी।

4. करीना कपूर खान ने नई लग्जरी कार की टेस्ट ड्राइव:

हाल ही में करीना और सैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह सफेद मर्सडीज कार पर सवार नजर आ रहे हैं। ऐसी खबरें थीं कि सैफ यह कार दोबारा मां बनी करीना को गिफ्ट करने वाले हैं और अब ताजा अपडेट यह है कि करीना ने रेंज रोवर की एक नई लग्जरी कार की टेस्ट ड्राइव ली है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

5. बधाई दो फिल्म के लिए राजकुमार राव ने किया बॉडी ट्रांसफॉरमेशन:

राजकुमार राव के हालिया सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए गजब बॉडी ट्रांंसफॉरमेशन किया है और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। अभिनेता ने 'बधाई दो' फिल्म के लिए जबरदस्त बॉडी बनाई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।