लाइव टीवी

14 मार्च बॉलीवुड न्यूज: सामने आई सूर्यवंशी की रिलीज डेट, गीता बसरा-हरभजन सिंह के घर फिर आएगा नन्हा मेहमान

Updated Mar 14, 2021 | 20:42 IST

14 March Top Bollywood News in Hindi: 14 मार्च, यानी रविवार को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और उनकी फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत चर्चित सुर्खियों पर।

Loading ...
आज 14 मार्च की बड़ी बॉलीवुड खबरें
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट सामने आ चुकी है
  • गीता बसरा और हरभजन सिंह एक बार फिर माता पिता बनने वाले हैं
  • गोविंदा ने अपने भांजे और टीवी कॉमेडियन कृष्णा पर फिर निशाना साधा है

मुंबई: आज रविवार को बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर कई अलग अलग न्यूज आईं हैं। अक्षय कुमार अभिनीत और रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट सामने आ चुकी है और यह फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। गीता बसरा ने एक बार फिर मां बनने को लेकर घोषणा की है और गोविंदा ने अपने भांजे कृष्णा पर एक बार फिर निशाना साधा है।

14 मार्च को सेलेब्स से जुड़ी ऐसी ही कई सुर्खियां में से कुछ खास हम आपको बताने जा रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं आज रविवार की 5 चर्चित बॉलीवुड न्यूज पर।

1. अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट आई सामने:

जिस बात इंतजार अक्षय कुमार के फैंस को था वो आखिरकार आ चुका है। अक्षय और कैटरीना कैफ-स्टारर सूर्यवंशी की रिलीज़ डेट अब घोषित कर दी गई है और इंतजार खत्म हो चुका है। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर इस बात की बड़ी घोषणा की। दुनिया भर के प्रशंसकों को 30 अप्रैल को बड़े पर्दे पर जादू देखने को मिलेगा।

2. गीता बसरा और हरभजन सिंह फिर बनेंगे माता पिता:

सेलेब्स की दुनिया में मशहूर जोड़ी गीता बसरा और हरभजन सिंह को हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं। 29 अक्टूबर 2015 को शादी के बंधन में बंधने वाली यह जोड़ी अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने जा रही है। वह पहले से ही एक 4 साल की बेटी हिनाया हीर प्लाहा के माता-पिता हैं। गीता उनकी बेटी और पति हरभजन सिंह के साथ कुछ तस्वीरों के एक मनमोहक कोलाज के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर ले गई।

3. भांजे कृष्णा पर गोविंदा ने फिर साधा निशाना:

फिल्म एक्टर गोविंदा ने पिछले काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाकर रखी है। एक हालिया बातचीत के दौरान गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों पर भड़ास निकाली है और साथ ही अपने भांजे कॉमेडियन एक्टर कृष्णा अभिषेक पर भी खुलकर बात की है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में गोविंदा ने कृष्णा अभिषेक पर कहा, 'मुझे नहीं पता कि कौन उससे ये सब करवा रहा है। वरना वह एक अच्छा लड़का है। वो न सिर्फ मेरा मजाक बना रहा है बल्कि, मेरी छवि खराब कर रहा है।' 
पढ़ें पूरी खबर: भांजे कृष्णा पर बोले गोविंदा- 'कोई उसे ये सब करवा रहा है, मेरी छवि हो रही है खराब'

4. आलिया भट्ट ने बेस्ट फ्रेंड की शादी में किया जबरदस्त डांस

आलिया भट्ट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कल जयपुर एयरपोर्ट पर धूम मचाने वाली अभिनेत्री को अपनी बेस्टी रिया खुराना की शादी में शानदार समय बिताते हुए देखा गया है। उनके परफॉरमेंस की एक क्लिप सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर की। वीडियो में, अभिनेत्री को बादशाह और जैकलीन फर्नाडिश के लोकप्रिय गाने गेंदा फूल पर थिरकते हुए देखा जा सकता है।

5. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने धूमधाम से मनाया अपना जन्मदिन:
14 मार्च को अभिनेता आमिर खान ने अपना जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया और इस मौके पर फैंस के साथ ही उन्हें जानने वाले उनके दोस्तों ने भी जमकर बधाईयां दीं। अभिनेता से जुड़े कई थ्रोबैक वीडियो भी वायरल हुए। अब फैंस को करीना कपूर खान के साथ जल्द मिस्टर परफेक्शनिस्ट की अगली फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' का इंतजार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।