लाइव टीवी

आलीशान बंगला और शानदार कार, इन 5 बेहद महंगी चीजों के मालिक हैं 56 साल के आमिर खान

Updated Mar 14, 2021 | 21:42 IST

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान आज 14 मार्च को 56 साल के हो गए। इस विशेष अवसर पर, लाल सिंह चड्ढा अभिनेता की 5 बेहद महंगी चीजों डालते हैं एक नजर।

Loading ...
आमिर खान की सबसे महंगी चीजें
मुख्य बातें
  • 14 मार्च को होता है बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का जन्मदिन।
  • 56 साल के हुए फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट।
  • बर्थडे पर एक नजर एक्टर की कुछ सबसे महंगी चीजों पर।

बहुत सारे सिनेमा प्रेमी इस बात को मानते हैं कि आमिर खान सबसे ज्यादा पूर्णता के गुण रखने वाले बॉलीवुड एक्टर्स में से एक हैं और शायद इसलिए उनका नाम मिस्टर परफेक्शनिस्ट है। अभिनेता आमिर खान की खुद की एक विरासत है, फिल्मों में उनके काम की एक अलग पहचान है। बॉलीवुड सुपरस्टार आज 14 मार्च को अपना जन्मदिन मना रहे हैं और 56 साल के हो गए हैं।

फिल्मी पर्दे पर दर्शकों के प्यार के अलावा निजी जिंदगी में अपेक्षा के अनुरूप ही आमिर आलीशान जीवन जीते हैं। आमिर खान के जन्मदिन पर, एक नज़र डालिए बॉलीवुड सुपरस्टार की 5 सबसे महंगी चीजों पर:

बेवर्ली हिल्स, कैलिफोर्निया में आमिर खान का घर:
सुनहरे दिल वाले आमिर खान का कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में 75 करोड़ रुपये का एक घर है, जिसे अभिनेता ने कथित तौर पर अपनी पत्नी किरण राव को उपहार में दिया है। यह भी ध्यान देने वाली बात है कि बेवर्ली हिल्स शहर के सबसे पॉश इलाकों में से एक है।

मुंबई में आमिर खान का घर:
बड़ी नेटवर्थ के साथ व्यावसायिक रूप से आमिर सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता कई संपत्तियों का मालिक है। मुंबई में, वह पाली हिल क्षेत्र में एक शानदार संपत्ति का मालिक है। वह मरीना और बेला विस्टा में दो अपार्टमेंट के मालिक हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, वह वर्तमान में मरीना में रहते हैं। इससे पहले, उनका निवास कार्टर रोड में फ्रीडा वन में एक और अपार्टमेंट था। हाउसिंग डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, उनका मरीना अपार्टमेंट घर 5,000 वर्ग फुट में फैली संपत्ति है और यह एक दो मंजिला इमारत है।

आमिर खान की बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज:
आमिर खान की स्वैंकी कार का कलेक्शन आपको इस बात का एहसास दिलाएगा कि वह कारों के शौकीन हैं। बेस्ट ऑफ बेस्ट में से एक, आमिर के पास बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज़ की कार है जिसकी कीमत लगभग 1.2 करोड़ रुपए है।

आमिर खान की रेंज रोवर:

हमने कई सितारों को रेंज रोवर्स पर सवार देखा है और आमिर खान भी उनमें शामिल हैं। रेंज रोवर द्वारा हाल ही में लॉन्च की गई, उनकी कार की कीमत 1.74 करोड़ रुपए है!

पंचगनी में आमिर खान का बंगला:
आमिर अक्सर अपने परिवार के साथ पंचगनी (महाराष्ट्र) में इस खूबसूरत प्रॉपर्टी में जाते हैं, जब भी वह काम से छुट्टी लेते हैं। हाउसिंग डॉट कॉम के अनुसार, उन्होंने 2012-2013 में 7 करोड़ रुपये में यह प्रॉपर्टी खरीदी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।