लाइव टीवी

Bollywood News: Kareena की Taimur और छोटे बेटे Zeh के साथ अनदेखी तस्वीरें, Taapsee की Blur का First Look

Updated Jul 15, 2021 | 23:31 IST

Top 5 Bollywood News 15 July 2021: करीना कपूर खान की दोनों बेटों के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तापसी पन्नू की फिल्म ब्लर का फर्स्ट लुक सामने आया है। जानिए गुरुवार की दिन भर की चर्चित खबरों पर।

Loading ...
15 जुलाई 2021 की बॉलीवुड न्यूज
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरशाह फिल्म का टीजर हुआ रिलीज
  • कृति सेनन ने मिमी फिल्म में वजन घटाने को लेकर किया खुलासा
  • तापसी पन्नू की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म 'ब्लर' का फर्स्ट लुक

Bollywood News Wrap 15 Ju।y 2021 Newsmakers: फिल्म इंडस्ट्री यानी बॉलीवुड से 15 जुलाई  2021 को गुरुवार के दिन कई सारी खबरें निकलकर आई हैं। यहां आइए एक नजर डालते हैं फिल्म जगत से जुड़ी कुछ चुनिंदा बॉलीवुड खबरों और आज की चर्चित बॉलीवुड न्यूज पर। (Top Trending latest Bollywood News 15th July in Hindi)
Sidharth Malhotra की फिल्म Shershaah का टीजर रिलीज:
कारगिल के वीर शहीद सैनिक विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'शेरशाह' 12 अगस्त को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई है। फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस मूवी में सिद्धार्थ के साथ मुख्य भूमिका में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हैं।

Kareena Kapoor Khan की Taimur और छोटे बेटे Zeh के साथ अनदेखी तस्वीरें वायरल:

करीना कपूर ने हाल ही में घोषणा की है कि वह एक ऐसी किताब लिखने पर काम कर रही हैं जो सभी माताओं के लिए एक गाइड की तरह काम करेगी। किताब को पहले से ही बेस्ट-सेलर कहा जाने लगा है, लेकिन इस बीच एक अनदेखी तस्वीर सबका ध्यान आकर्षित कर रही है। इसमें करीना के दोनों बेटे बेबी तैमूर और बेबी जेह का एक कोलाज दिख रहा है, ऐसा कहा जा रहा है कि यह तस्वीर करीना की किताब का ही एक अंश है। फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

Farhan Akhtar की फिल्म Toofan का ट्रैक हुआ रिलीज:

बॉक्सिंग खिलाड़ी के किरदार से जुड़ी कहानी पर आधारित फरहान अख्तर की फिल्म तूफान का ट्रैक रिलीज हो गया है और गाना सामने आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है। इस सॉन्ग में एक्टर फरहान अख्तर का भी जबरदस्त जोश और जुनून देखने को मिल रहा है।

Taapsee Pannu की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म Blur का First Look हुआ रिलीज:

हाल ही में रिलीज हुई हसीन दिलरूबा फिल्म को लेकर तापसी पन्नू चर्चा में ही थीं कि उनकी एक और फिल्म का ऐलान खुद एक्ट्रेस ने कर दिया है लेकिन इस बार वह सिर्फ अभिनेत्री नहीं बल्कि एक प्रोड्यूसर भी होंगी। एक्ट्रेस ने अपनी पहली होम प्रोडक्शन फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया है।

गुरुवार को बड़ी घोषणा करते हुए अपनी फ़िल्म निर्माण कम्पनी आउटसाइडर्स फ़िल्म्स तापसी ने शुरू की है। इसके कुछ घंटों बाद तापसी ने अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फ़िल्म ब्लर का ऐलान करते हुए पोस्टर शेयर किया।  फ़िल्म के पोस्टर में एक्ट्रेस की दोनों आंखों पर पट्टी बंधी है और किसी व्यक्ति के दो हाथ उनके हाथों को हटाने की कोशिश कर रहे हैं।

Kriti Sanon ने Mimi फिल्म में किरदार के पीछे की मेहनत का किया खुलासा:

मिमी फिल्म में एक गर्भवती महिला का रोल कर रहीं कृति सेनन ने खुलासा किया कि उन्हें इस फिल्म के लिए उनका वजन बढ़ाना था जोकि उनके लिए उतना ही मुश्किल था जितना कि कई अन्य लोगों के लिए वजन घटाना। एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह वह बिना कोई एक्सरसाइज किए लगातार खाती रहती थीं और फिल्म के रोल के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।