लाइव टीवी

Bollywood News 19 April 2022: रणवीर सिंह ने बताया लड़की चाहिए या लड़का, शाहरुख खान-अजय देवगन ने किए ये बड़े ऐलान

Updated Apr 19, 2022 | 23:54 IST

Bollywood News 19 April 2022: शाहरुख खान ने की अपनी अगली फिल्म की घोषणा। तरला दलाल की बायोपिक में नजर आएंगी हुमा कुरैशी। रणवीर सिंह ने बताया उन्हें चाहिए लड़की या लड़का? जानिए बॉलीवुड जगत की बड़ी खबरें...

Loading ...
Bollywood News 19 April 2022
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • शाहरुख खान ने की अपनी अगली फिल्म डंकी की घोषणा।
  • तरला दलाल की बायोपिक में नजर आएंगी हुमा कुरैशी।

Bollywood News 19 April 2022. शाहरुख खान ने पठान के बाद अपनी नई फिल्म डंकी की आधिकारिक घोषणा कर दी है। वहीं, पॉपुलर कुक तरला दलाल की बायोपिक में हुमा कुरैशी लीड रोल में होंगी। रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म केजीएफ 2 ने पहले वीकेंड के बाद बॉक्स ऑफिस में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी एक गुजराती परिवार की है, जो चाहता है कि उनकी बहू का लड़का हो। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रणवीर सिंह से पूछा गया कि 'उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में क्या चाहिए बेटा या बेटी?'  इस पर रणवीर ने कहा कि, 'जयेशभाई जोरदार फिल्म में एक डायलॉग है कि भगवान के पास जाते हैं तो प्रसाद में शीरा मिले या लड्डू आप शिकायत करते हैं? नहीं। बस बेटा हो या बेटी सब भगवान का प्रसाद है। ये भगवान के हाथ में है।' 

Also Read: खुशखबरी! काजल अग्रवाल बनीं बेटे की मां, पहले बच्चे के जन्म की खुशी में झूम उठे पिता गौतम किचलू

रवीना टंडन ने दिखाया केजीएफ 2 के लिए दीवानापन
केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर 219 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। फिल्म की एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर थिएटर का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रवीना टंडन एक किताब के पन्ने पलट रही है। किताब पर केजीएफ चैप्टर 2 लिखा है। थिएटर में जैसे ही ये सीन आता है तो ऑडियंस स्क्रीन पर पैसे फेंकने लगते हैं। वीडियो के साथ रवीना टंडन ने लिखा, 'लंबे वक्त के बाद मैं स्क्रीन्स पर लोगों को सिक्के उछालते हुए देख रही हूं। रवीना टंडन ने प्यार के लिए दर्शकों का थैंक्स कहा है।'

तरला दलाल की बायोपिक में नजर आएंगी हुमा कुरैशी
भारत की पॉपुलर कुक तरला दलाल की बायोपिक आने वाली हैं। फिल्म में हुमा कुरैशी लीड रोल में होंगी। फिल्म से हुमा कुरैशी का फर्स्ट लुक सामने आया है। इस फिल्म को डायरेक्टर नितेश तिवारी की वाइफ अश्विनी अय्यर तिवारी डायरेक्ट करने वाली हैं। दिवंगत शेफ तरला दलाल की बायोपिक पर डायरेक्टर ने कहा, 'ये एक कामकाजी मां की कहानी है। उन्होंने अकेले ही भारत में शाकाहारी कुकिंग का चेहरा बदल दिया है। ऐसे कई घरेलू रसोइयों और स्टार्टअप्स के लिए सपना पूरा करने की हिम्मत दी। 

शाहरुख खान ने किया अगली फिल्म का ऐलान
शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म डंकी का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म को संजू, पीके और थ्री इडियट्स जैसी फिल्मों के डायरेक्टर राजू हिरानी डायरेक्ट करने जा रहे हैं। फिल्म 2023 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। डंकी में शाहरुख खान के अपोजिट तापसी पन्नू लीड रोल में होंगी। फिल्म को राजकुमार हिरानी और गौरी खान मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म एक सोशल कॉमेडी होगी जिसकी शूटिंग अप्रैल 2022 से शुरू हो गई है। फिल्म का पहला शेड्यूल पंजाब में शूट किया जाएगा। 

मार्च 2023 में रिलीज होगी भोला
अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म भोला की आधिकारिक घोषणा कर दी है। भोला फिल्म तमिल फिल्म कैथी का रीमेक है। फिल्म 30 मार्च 2023 को रिलीज होगी। फिल्म में एक बार फिर तब्बू के साथ अजय देवगन की जोड़ी बनेगी।

अजय देवगन (Ajay Devgn) की ये फिल्म एक्शन थ्रिलर ड्रामा होगी। फिल्म में तब्बू (Tabu) एक दबंग पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में कई खतरनाक ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।