लाइव टीवी

23 मार्च बॉलीवुड न्यूज: इस द‍िन र‍िलीज होगी Karan Johar की Ajeeb Daastaans, रणबीर के गाने पर झूमी दीपिका

Updated Mar 23, 2021 | 22:17 IST

23 March Top Bollywood News in Hindi: आज यानि 23 मार्च को सिनेमा जगत में काफी हलचल रही। कंगना रनौत की फ‍िल्‍म थलाइवी का ट्रेलर र‍िलीज हुआ तो करण जौहर की फ‍िल्‍म की र‍िलीज डेट सामने आई।

Loading ...
Ajeeb Daastaans
मुख्य बातें
  • आज यानि 23 मार्च को सिनेमा जगत में काफी हलचल रही
  • कंगना रनौत की फ‍िल्‍म थलाइवी का ट्रेलर र‍िलीज हुआ
  • करण जौहर की नई फ‍िल्‍म की र‍िलीज डेट सामने आई

23 March Top Bollywood News in Hindi: आज यानि 23 मार्च को सिनेमा जगत में काफी हलचल रही। एक तरफ अदाकारा कंगना रनौत की फ‍िल्‍म थलाइवी का ट्रेलर र‍िलीज हुआ तो दूसरी तरफ फ‍िल्‍ममेकर करण जौहर की फ‍िल्‍म अजीब दास्तान की र‍िलीज डेट सामने आई। कोरोना के मामलों में इजाफा होने के चलते बॉलीवुड पर इसका असर नजर आने लगा है। राणा दग्‍गुबती की फ‍िल्‍म हाथी मेरे साथी की रिलीज डेट हटा दी गई है। आइये एक नजर डालते हैं आज की अहम खबरों पर- 

16 अप्रैल को रिलीज होगी अजीब दास्‍तान

फिल्ममेकर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘अजीब दास्तान’ 16 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसका टीजर पिछले दिनों रिलीज किया गया था। इस फ‍िल्‍म में क्राइम से लेकर रिश्तों की उधेड़बुन तक चार अलग-अलग कहानियां देखने को मिलेंगी। फिल्म को चार अलग -अलग डायरेक्टर शशांक खेतान, राज मेहता, नीरज घायवान और कायोज ईरानी ने डायरेक्ट किया है। फ‍िल्‍म में फातिमा सना शेख, जयदीप अहलावत, अरमान रह्लान, नुसरत भरुचा, अभिषेक बैनर्जी, इनायत वर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानव कौल और तोता रॉय चौधरी नजर आएंगे। 

रणबीर के गाने पर झूमीं दीपिका 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो रणबीर कपूर के गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो साल 2014 के एक अवॉर्ड शो का है जो 6 साल बाद वायरल होता दिख रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में दीपिका, रणबीर कपूर की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ का दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। 

ऐश्वर्या को अपने किरदार में देखना चाहती थीं जयललिता

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बर्थडे पर उनकी अपकमिंग फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। साफ देखा जा सकता है कि किस खूबसूरती से कंगना रनौत ने बखूबी जे.जयललिता की भूमिका निभाई है। जयललिता के किरदार में कंगना खूब जंच रही हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि जयललिता चाहती थीं कि ऐश्वर्या उनका किरदार निभाएं। जयललिता ने सिमी ग्रेवाल के साथ बातचीत में एक बार इस बारे में बताया था। 

बाबिल को मिली इरफान खान की डायरी

इरफान खान के बेटे बाबिल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इरफान खान की एक डायरी नजर आ रही है। बाबिल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मुझे अभी बाबा की अलमारी से यह नोटबुक मिली जो मैंने उन्हें तब दी थी जब मैं शायद 12 साल का था। इसमें उन्होंने मेरे लिए ऐक्टिंग नोट्स लिखे हुए हैं। मुझे लगता है कि अभी मुझे खजाना हाथ लग गया है। ' 

'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण' में कर्ण बनेंगे रणवीर सिंह

एक्टर रणवीर सिंह के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबरों की मानें तो बॉलीवुड फिल्म निर्माता वाशु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म‘महावीर कर्ण’में रणवीर सिंह लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि महावीर कर्ण के रोल मेकर्स ने रणबीर सिंह से बात भी कर ली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।