लाइव टीवी

'पान खाये सैयां हमारो' पर देखें माधुरी दीक्षित और वहीदा रहमान का ये अंदाज, चंद मिनट में वीडियो हुआ वायरल

Updated Mar 23, 2021 | 21:00 IST

Madhuri Dixit and Waheeda Rehman Video: बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह वहीदा रहमान के साथ नजर आ रही हैं।

Loading ...
Madhuri Dixit and Waheeda Rehman
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित ने एक वीडियो साझा किया है
  • वीडियो में वह दिग्‍गज अदाकारा वहीदा रहमान के साथ नजर आ रही हैं

Madhuri Dixit and Waheeda Rehman Video: बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह दिग्‍गज अदाकारा वहीदा रहमान के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में, माधुरी और वहीदा दोनों को पुराने गाने 'पान खाए सैयां हमारो' पर स्टेप्स करते हुए देखा जा सकता है। माधुरी और वहीदा को वीडियो में एक साथ देख कर फैंस बेहद उत्साहित हो गए हैं। यही वजह है कि कम समय में यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है। 

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने रियलिटी शो डांस दीवाने के सेट से वीडियो इंस्टाग्राम और ट्व‍िटर पर पोस्ट किया है। 'एक फ्रेम में दो लेजेंड्स' और 'क्वीन' को देखकर फैंस फूले नहीं समां रहे हैं। माधुरी डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में से एक जज हैं और वहीदा रहमान इस एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में शिरकत करने पहुंची थीं। माधुरी की स्माइल के तो करोड़ों दीवाने हैं! इस वीडियो में उनकी स्माइल साफ तौर पर नजर आ रही है। वहीदा रहमान के साथ उनकी जुगलबंदी काफी खूबसूरत है। 

    वीडियो से पहले माधुरी ने साझा कीं तस्‍वीरें
    माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों टीवी रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' को जज कर रही हैं। इस शो के लिए माधुरी ने लाल रंग का फ्लोरल घाघरा और सफेद रंग का फुल स्लीव वाला टॉप पहना था। आए दिन वो इस शो पर अलग-अलग लुक में नजर आती हैं और सबको अपने फैशन सेंस से दीवाना बना देती हैं। जैसे ही माधुरी की यह तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं तो वायरल हो गईं। 

    83 साल की हो चुकीं हैं वहीदा रहमान 
    बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान ने 3 फरवरी को अपना 83वां जन्मदिन मनाया। 60 से 70 के दशक में अपनी फिल्मों में शानदार एक्टिंग, डांस और खूबसूरती से लाखों दिलों को जीतने वाली अभिनत्री वहीदा रहमान का जन्म 3 फरवरी, 1938 को तमिलनाडु के चेंगलपट्टू में हुआ था। 
     

    Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।