लाइव टीवी

Bollywood News 4 Feb 2022: नोरा फतेही ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट, जया बच्चन हुईं कोरोना पॉजीटिव

Updated Feb 04, 2022 | 20:20 IST

Bollywood News 4 Feb 2022: नोरा फतेही ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Loading ...
Nora Fatehi
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • जया बच्चन कोरोना से हुई संक्रमित।
  • नोरा फतेही ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट।

Bollywood News 4 Feb 2022. बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया है। नोरा ने दुबई वेकेशन की फोटो शेयर की थी, जिसके बाद उन्होंने ये कदम उठाया। वहीं, आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने उनके नाम ट्रांसफर किए पांच फ्लैट। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें।   

नोरा फतेही (Nora Fatehi Instagram) ने सोशल मीडिया पर आखिरी फोटो अपनी दुबई वेकेशन की शेयर की थी। इन तस्वीरों में नोरा दो शेरों के साथ बैठी हुई नजर आ रही थीं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एक फ्रेम में इतनी ताकत और एनर्जी। वह एक शेरनी की तरह है। ताकतवर, शक्तिशाली और बैखौफ लड़की एक बड़े दिल के साथ। अब से बस लॉयन एनर्जी ही होगी, बाकी कुछ नहीं। लेकिन ये काफी खूबसूरत है।' आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही के 37 मिलियन से ज्यादा फोलोवर्स हैं। 

ऐसा होगा कंगना रनौत का रिएलिटी शो
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही MX प्लेयर और आल्ट बालाजी प्लेटफॉर्म के रिएलिटी शो लॉक अप को होस्ट करने जा रही हैं। ये शो बिग बॉस के कंसेप्ट पर आधारित होगा। इसमें सेलेब कंटेस्टेंट को लॉक अप में बंद कर दिया जाएगा। वहीं, 24 घंटे और सातों दिनों लाइव स्ट्रीम होगा। लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान दर्शकों को सीधे प्रतियोगियों से बात करने का भी मौका मिलेगा।  शो में 16 कंटेस्टेंट्स शामिल होंगे, जो कंट्रोवर्शियल सेलेब्रिटीज हैं। इन सभी को 72 दिन के लिए बंद किया जाएगा।

जया बच्चन को हुआ कोरोना 
जया बच्चन (Jaya Bachchan COVID Positive) कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। जया बच्चन की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, जिसके बाद वह घर पर ही क्वारंटाइन हैं। इसके बाद उनकी फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग रोक दी गई है। इससे पहले पहले फिल्म में जया बच्चन की को एक्ट्रेस शबाना आजमी भी पॉजिटिव आईं थीं। शबाना आजमी ने सोशल मीडिया पर कोविड पॉजीटिव होने की खबर शेयर की थी। आपको बता दें कि साल 2020 में अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजीटिव थे।

Also Read: जेनेलिया देशमुख 9 साल बाद कर रहीं मिस्टर मम्मी से फिल्मों में कमबैक, कहानी में रितेश देशमुख होंगे प्रेग्नेंट!

राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के नाम किए फ्लैट
राज कुंद्रा (Raj Kundra Shilpa Shetty) ने अपनी वाइफ शिल्पा शेट्टी के नाम पर मुंबई स्थित पांच फ्लैट वाले पूरे फर्स्ट फ्लोर को ट्रांसफर कर दिया है। मनी कंट्रोल की खबर के मुताबिक रिपोर्ट्स के मुताबिक इस संपत्ति की कीमत 38.5 करोड़ रुपये है। जूहू के गांधीग्राम में स्थित यह बंगला 5,995 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है।  प्रॉपर्टी को ट्रांसफर करने के लिए 1.9 करोड़ रुपये की स्टैंप ड्यूटी का भुगतान किया गया है।  इसे 21 जनवरी, 2022 को पंजीकृत किया गया था।

रिलीज हुआ गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर
गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में आलिया भट्ट की धमाकेदार एंट्री होती है। फिल्म में दिखाया कि किस तरह गंगूबाई रेड लाइट एरिया पहुंच जाती है। वहां उसे किन चीजों का सामना करना पड़ता है। 

ट्रेलर में दिखाया है कि वह कैसे रेड लाइट एरिया के बच्चे को पढ़ाई के लिए काम करती हैं। फिल्म में अजय देवगन अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला के किरदार में नजर आने वाले हैं। रीम लाला गंगूबाई को अपनी बहन मानता था। ट्रेलर में आलिया भट्ट दमदार डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।