लाइव टीवी

TV News 4 Feb 2022: हल्दी के बाद करिश्मा तन्ना के हाथों में लगी मेहंदी, उमर रियाज के घर हुआ बिग बॉस का रीयूनियन

Updated Feb 04, 2022 | 22:09 IST

TV News 4 Feb 2022: हल्दी के बाद करिश्मा तन्ना की मेहंदी सेरेमनी की रस्में हुई है। सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज सामने आई है। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।

Loading ...
Karishma Tanna
मुख्य बातें
  • हल्दी के बाद करिश्मा तन्ना की हुई मेहंदी सेरेमनी।
  • सुनील ग्रोवर के हार्ट अटैक पर बोले अली असगर।
  • उमर रियाज के घर पर हुआ बिग बॉस 15 का रीयूनियन।

TV News 4 Feb 2022. करिश्मा तन्ना के प्री वेडिंग फंक्शन गोवा में चल रहे हैं। हल्दी के बाद आज मेहंदी सेरेमनी की रस्मे हुई। करिश्मा तन्ना ने सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर की है। सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी पर अली असगर और कपिल शर्मा ने रिएक्शन दिया है। जानिए टीवी जगत पर आज की बड़ी खबरें।

करिश्मा तन्ना की हल्दी सेरेमनी के बाद अब मेहंदी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मेहंदी सेरेमनी में करिश्मा तन्ना ने सिंपल येलो कलर का लहंगा पहना हुआ है। फोटो में वरुण और करिश्मा एक-दूसरे की आंखों में आंखे डाल कर देख रहे हैं । वहीं, एक दूसरी फोटो में करिश्मा तन्ना ने चश्मा लगाया हुआ है। करिश्मा और वरुण की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना और वरुण पांच फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 

सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी पर बोले अली असगर
सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी पर अली असगर ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा कि,  'उसकी जितनी उम्र है ये काफी शॉकिंग है। सुनील काफी फिट और एक्टिव हैं। ऐसे में ये थोड़ा डराने वाली बात है। जब मुझे इस बारे में पता लगा तो लगा कि ये फर्जी खबर है। मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है। वह जब अस्पताल से बाहर आया तो मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है। मैं ये बात मानने के लिए तैयार नहीं था कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। वह ऐसे शख्स हैं जो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाते हैं।'

उमर रियाज के घर पहुंचे करण कुंद्रा 
बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले को एक हफ्ता बीतने वाला है। हालांकि, घरवाले घर से बाहर निकलने के बाद भी लगातार मिल रहे हैं। अब करण कुंद्रा (Karan Kundra), उमर रियाज (Umar Riaz) और विशाल आद्वत्या ने रीयूनियन पार्टी की। उमर रियाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में तीनों मिलकर जमकर डांस कर रही हैं। वहीं, एक वीडियो में करण कुंद्रा उमर रियाज के घर पहुंचते हैं, वह गाड़ी से कूद जाते हैं और दोस्त उमर रियाज को गले लगा लेते हैं।    

Also Read: सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी की खबर से कपिल शर्मा को लगा झटका

कपिल शर्मा ने भेजा सुनील ग्रोवर को मैसेज
कपिल शर्मा ने अपने खास दोस्त सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी के बाद मैसेज भेजा है। कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा, , 'मैं पूरी तरह से हैरान था और मैं सुनील के स्वास्थ्य के बारे में बेहद चिंतित हूं। मैंने उन्हें एक मैसेज भेजा था लेकिन जाहिर है कि उन्हें कल ही छुट्टी मिली, इसलिए मैं उनसे मैसेज की उम्मीद नहीं कर सकता। । मैंने अपने कॉमन दोस्तों से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की है।वे नियमित रूप से मुझे उनके बारे में अपडेट देते रहते हैं।'

गौरव खन्ना ने शेयर किया वीडियो
अनुपमा टीवी सीरियल के अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में गौरव और उनकी पत्नी आकांक्षा चमोला होटल में पहुंचे हैं। दोनों वीडियो में दोनों बाथटब में लेटे नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में दोनों साबुन के झाग में खुद को छिपाते दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों काफी खुश​ दिखाई दे रहे हैं।  वीडियो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, ' हां डूबे एक दूजे के में यहां।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।