लाइव टीवी

Bollywood News, 7th November: मीडिया से नजरें चुराते दिखे शाहरुख खान, सूर्यवंशी फिल्म का ताबड़तोड़ कलेक्शन जारी!

Updated Nov 07, 2021 | 20:58 IST

Bollywood News 7th November 2021: टॉप ट्रेंडिंग बॉलीवुड न्यूज। दिन भर की उन बॉलीवुड जगत से जुड़ी चर्चित सुर्खियों पर एक नजर, जिनकी लगातार दिन भर चर्चा होती रही।

Loading ...
बॉलीवुड न्यूज 8 नवंबर 2021
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की धमाकेदार कमाई जारी।
  • आर्यन खान के ड्रग्स केस के बाद मीडिया से नजरें चुराते दिखे शाहरुख खान।
  • कमल हसन के 67वें जन्मदिन को बेटियों ने बनाया खास

Top 5 Bollywood News of the Day 8th November 2021: रविवार के दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री से आई कुछ प्रमुख एंटरटेनमेंट न्यूज मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरें कि कहां क्या क्या हुआ। सूर्यवंशी फिल्म की दिवाली रिलीज के बाद शानदार रिस्पॉन्स मिला है और 3 दिन में करीब 80 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। यहां देखिए बॉलीवुड फिल्म जगत की कुछ प्रमुख खबरें।

सूर्यवंशी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी, 3 दिन में धमाकेदार कलेक्शन:

दिवाली के दौरान रिलीज के दो दिनों के बाद रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ने 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के करीब 3 दिनों में फिल्म ने कुल 80 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। सूर्यवंशी फिल्म कोरोना काल से पहले सिनेमाघरों में रिलीज फिल्मों से भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

एक अन्य ट्वीट में फिल्म विश्लेषक तरण आदर्शन ने तारीख पर डेटा शेयर करते हुए लिखा कि आंकड़ों के अनुसार, अक्षय कुमार की फिल्म ने वीकेंड कारोबार की शुरुआत करते हुए 2019 की होली रिलीज़ केसरी (78.07 करोड़ रुपये कमाई), 2019 की प्री-दिवाली रिलीज़ 'हाउसफुल 4' (53.22 करोड़ रुपये कमाई) और 2019 की गुडन्यूज़ (65.99 करोड़ रुपये कमाई) को पीछे छोड़ते हुए पहले से ही 3 दिनों में 80 करोड़ रुपये के करीब कमाई कर ली है।

मीडिया से नजरें चुराते दिखे शाहरुख खान:

आर्यन खान के ड्रग्स के बाद अभिनेता शाहरुख खान मीडिया से नजरें चुराते हुए दिख रहे हैं। एक वीडियो हाल ही में सामने आया जहां शाहरुख को 2 लोगों की काली छतरी के पीछे छिपते हुए देखा जा सकता है। शाहरुख खान नहीं चाहते थे कोई उनकी तस्वीरें ले। छतरी के पीछे छिपते हुए ही शाहरुख गाड़ी के अंदर बैठ गए।

कमल हासन के 67वें जन्मदिन को बेटियों ने बनाया खास:

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के साथ दुनिया भर में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने पहचाने एक्टर कमल हासन 7 नवंबर को अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। कमल हासन के जन्मदिन के मौके पर उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के साथ राजनीतिक जगत और फैंस की तरफ से भी शुभकामनाएं मिल रही हैं।

इन सभी के बीच कमल हासन के जन्मदिन को उनकी बेटियों ने और भी ज्यादा खास बना दिया। कमल हासन की बेटियों श्रुति हासन और अक्षरा हासन ने अपने पिता के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

अमिताभ बच्चन के बॉलीवुड इंडस्ट्री में 52 साल, शेयर की पहली फिल्म की फोटो:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को एंग्री यंग मैन के नाम से भी जाना जाता है और ऐसे ही कितने ही नाम उन्हें समय समय पर बॉलीवुड में मिलते रहे हैं। बिग बी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 52 साल पूरे कर लिए हैं और 7 नवंबर के दिन ही अमिताभ बच्चन की फिल्म '7 हिंदुस्तानी' थिएटर्स में रिलीज हुई थी।

अमिताभ बच्चन ने अपनी थ्रोबैक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, '15 फरवरी 1969 को पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी मैंने साइन की थी, जो 7 नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी। 52 साल...आज।'

नोरा फतेही का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल:

एक्ट्रेस नोरा फतेही शानदार डांस मूव्स और बोल्ड लुक के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। नोरा अक्सर अपने डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं और जो खूब वायरल भी होते हैं। इस बीच उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो डांस करती दिख रही हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ये सारा के साथ इस ट्रेडिंग डांस को करके बहुत अच्छा लगा।

अब नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सारा कर्रिटो के साथ शानदार डांस स्टेप करती नजर आ रही हैं। डांस वीडियो में नोरा और सारा मस्ती भरे अंदाज में स्टेप करती नजर आ रही हैं। वीडियो में नोरा फतेही पिंक कलर के कोल्ड शोल्डर टॉप पहन कर डांस करती नजर आ रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।