लाइव टीवी

Bollywood News 9 Feb 2022: एक्सीडेंट में घायल शख्स को कंधे पर अस्पताल ले गए सोनू सूद, काजल अग्रवाल ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

Updated Feb 09, 2022 | 21:38 IST

Bollywood News 9 Feb 2022: एक्टर सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक शख्स की जान बचाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां का गाना बेकाबू रिलीज हो गया। जानिए बॉलीवुड की बड़ी फिल्में।

Loading ...
Sonu Sood
मुख्य बातें
  • सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • प्रेग्नेंसी में बॉडी शेमिंग पर काजल अग्रवाल ने लिखा पोस्ट।
  • अमृता सिंह को सबा पटौदी ने किया विश।

Bollywood News 09 Feb 2022: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सोनू सूद एक्सीडेंट में घायल एक शख्स की जान बचाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, इन दिनों प्रेग्नेंसी के दौर से गुजर रही काजल अग्रवाल ने बताया कि उन्हें किस तरह से बड़े हुए वजन के कारण ट्रोल किया जा रहा है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें।

सोनू सूद का एक वीडियो (Sonu Sood video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो पंजाब के मोगा जिले के कोटकपुरा का है। बायपास में दो गाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया है। इस एक्सीडेंट में लड़का बुरी तरह से घायल हुआ है और कार बुरी तरह से डैमेज हो गया है। सोनू सूद तभी दौड़ लगाते हैं और उस शख्स को गोद में उठाकर अस्पताल पहुंचा रहे हैं और ट्रीटमेंट में मदद कर रहे हैं। सोनू सूद के कारण युवक की जान बच गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स सोनू सूद की हिम्मत की दाद दे रहे हैं। 

सबा पटौदी ने अमृता सिंह को किया विश
सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने अपनी एक्स भाभी अमृता सिंह के बर्थडे पर उन्हें विश किया है। सबा अली खान ने सोशल मीडिया पर अमृता सिंह की एक पुरानी फोटो शेयर की है। फोटो के साथ सबा ने पोस्ट कर लिखा है,   'यादें! मैं 16 साल की थी … या बस थोड़ी बड़ी। तुम थोड़ी पागल और बस अद्भुत थीं। जन्मदिन की शुभकामनाएं। अमृता सिंह ने लाल रंग की जैकेट पहने हुई है। वहीं, एक फोटो में अमृता व्हाइट कलर के कुर्ते में हैं और उनके बगल में सबा खड़ी हैं।'

Also Read: एक बार फिर विवादों में Aditya Pancholi, फिल्म प्रोड्यूसर ने दर्ज कराई शिकायत, होटल में बुलाकर की मारपीट

बॉडी शेमिंग पर काजल अग्रवाल का पोस्ट
सिंघम फिल्म की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी और बॉडी शेमिंग पर लंबी पोस्ट शेयर किया है। फोटो के साथ काजल अग्रवाल ने लिखा, 'मेरा फंडा है जियो और जीने दो। कुछ कमेंट्स में बॉडी शेमिंग की जा रही है। मैं बॉडी और लाइफ में होने वाले बदलाव के साथ डील कर रही हूं। मेरे लिए ये सब नया है। जो बदतमीजी से पेश आ रहे हैं उन्हें मैं कहना चाहती हूं कि प्रेग्नेंसी में शरीर में बदलाव आते हैं। इनमें से एक वजन का बढ़ना भी है।'  

ऑस्कर के लिए नोमिनेट हुई राइटिंग विद फायर
ऑस्कर 2022 नॉमिनेशंस (Oscars 2022 nominations) की घोषणा हो चुकी है। भारत की डॉक्यूमेंट्री “राइटिंग विद फायर” ने 94वें ऑस्कर पुरस्कारों की अंतिम नामांकन सूची में जगह बनाई है। रिंटू थॉमस और सुष्मित घोष द्वारा निर्देशित “राइटिंग विद फायर” में दलित महिलाओं द्वारा निकाला जा रहा अखबार ‘खबर लहरिया’ की कहानी दिखाई गई है। साउथ की फिल्में सूर्या की 'जय भीम' और मोहनलाल की 'मराक्कर' जगह नहीं बना पाईं।  ऑस्कर पुरस्कार मार्च 27 को प्रदान किये जाएंगे। 

रिलीज हुआ गहराइयां का गाना बेकाबू
दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां का नया गाना बेकाबू रिलीज हो गया है। 02 मिनट 20 सेकंड के इस गाने में दीपिका और सिद्धांत के बीच कई किसिंग और रोमांटिक सीन हैं। यह गाना सवेरा और शालमली खोलगड़े ने गाया है और इसके बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं। 

गाना बहुत अच्छी लोकेशंस पर, समंदर के ऊपर क्रूज में फिल्माया गया है। आपको बता दें कि गहराइयां फ‍िल्‍म 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अनन्या और सिद्धांत के अलावा धैर्य कारवा और अनन्या पांडे भी अहम रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।