लाइव टीवी

'मैंने प्यार किया' नहीं देख पाई भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी, मां को इस हाल में देख कमरे से निकल आई बाहर

Updated Feb 09, 2022 | 22:51 IST

Bhagyashree daughter on Maine Pyar Kiya: एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी जल्द ही वेब सीरीज मिथ्या से डेब्यू करने जा रही हैं। अवंतिका ने बताया कि क्यों उन्होंने अपनी मम्मी की फिल्म मैंने प्यार किया देखकर वह दुखी हो गई थीं।

Loading ...
Avantika Dassani, Bhagyashree
मुख्य बातें
  • भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी जी 5 की वेब सीरीज मिथ्या से डेब्यू कर रही हैं।
  • अवंतिका ने बताया मैंने प्यार किया देखकर वह बहुत दुखी हो गई थीं।
  • अवंतिका के मुताबिक उन्होंने फिल्म के बीच से ही उठकर चली गई थीं।

Bhagyashree daughter Avantika Dassani on Maine Pyar Kiya: साल 1988 में आई फिल्म फिल्म मैंने प्यार किया सलमान खान और एक्ट्रेस भाग्यश्री के करियर की टर्निंग प्वाइंट रही थी। इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने फिल्मों में ज्यादा काम नहीं किया लेकिन, उनकी बेटी अवंतिका दसानी जल्द ही जी5 की वेब सीरीज मिथ्या से अपना डेब्यू करने जा रही हैं।  वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान अवंतिका ने बताया कि फिल्म मैंने प्यार किया को देखकर वह दुखी हो गई थीं। 

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में अवंतिका दसानी (Avantika Dassani) ने कहा, 'जब मैंने पहली बार फिल्म देखी तो पूरी नहीं देख पाईं और कमरा छोड़कर चली गईं थीं। दरअसल मम्मी का रोल ऐसा था कि उन्हें परेशान देखकर मैं भी बेहद दुखी हो गई। मैं स्क्रीन के सामने बैठ भी नहीं सकी और कमरे से बाहर निकल गई। मैं छोटी थी इस कारण फिल्म को समझ नहीं पाई थीं। बाद में मुझे एहसास हुआ कि मेरी मम्मी के लिए इस फिल्म का मतलब और इसकी अहमियत क्या थी।'

Also Read: फिल्मी कहानी से कम नहीं है भाग्यश्री की लव स्टोरी, पति से रही अलग फिर भागकर की शादी

घरवाले थे चिंतित
अवंतिका ने आगे कहा, ' 30 साल बाद भी मम्मी को मैंने प्यार किया के लिए याद करते हैं। इससे पता चलता है कि आपके अच्छे काम को कई साल तक याद किया जाता है।' वहीं, फिल्म इंडस्ट्री में अपने डेब्यू पर अवंतिका कहती हैं कि शुरुआत में उनका परिवार थोड़ा चिंतित था। बकौल एक्ट्रेस, 'मैं काफी संवेदनशील हूं। मेरे घरवाले काफी परेशान थे क्योंकि कई उतार-चढ़ाव का सामना करना होता है। मेरा उत्साह देखने के बाद घरवालों ने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की इजाजत दे दी।'

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर
मिथ्या (Mithiya movie trailer) में हुमा कुरैशी लीड रोल में होंगी। फिल्म के ट्रेलर के मुताबिक हुमा एक यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं। वहीं, अवंतिका उनकी स्टूडेंट रिया राजगुरु का रोल निभा रही हैं। 

मिथ्या 18 फरवरी को जी5 पर रिलीज हो रही है। वेब सीरीज में हुमा कुरैशी, अवंतिका के साथ-साथ परमब्रत चटर्जी, रजित कपूर और समीर सोनी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।