लाइव टीवी

Top Bollywood News 10 Aug 2022: हंसल मेहता बनाएंगे शेफ संजीव कपूर की बायोपिक, रिलीज हुआ क्रिमिनल जस्टिस 3 का ट्रेलर

Updated Aug 10, 2022 | 22:11 IST

Bollywood News Today in Hindi, 10 August 2022: डायरेक्टर हंसल मेहता ने शेफ संजीव कपूर की बायोपिक बनाने की घोषणा कर दी है। ट्विंकल खन्ना ने रक्षा बंधन देखने के बाद दिया अपना फर्स्ट रिव्यू। जानिए बॉलीवुड की 10 अगस्त 2022 की बड़ी खबरें...

Loading ...
Top Bollywood News
मुख्य बातें
  • रिलीज से पहले आमिर खान ने रखी लाल सिंह चड्ढा की स्क्रीनिंग।
  • हंसल मेहता बनाएंगे शेफ संजीव कपूर की बायोपिक।
  • ट्विंकल खन्ना ने देखी फिल्म रक्षा बंधन।

Bollywood News Today in Hindi, 10 August 2022: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले लाल सिंह चड्ढा की स्क्रीनिंग में उनकी एक्स वाइफ किरण राव और करीना कपूर पति सैफ अली खान के साथ पहुंची। वहीं, अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने रक्षा बंधन देखने के बाद उसका रिव्यू किया है। हंसल मेहता ने शेफ संजीव कपूर की बायोपिक बनाने की घोषणा कर दी है। जानिए बॉलीवुड की बुधवार 10 अगस्त 2022 की बड़ी खबरें।   

लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इससे एक शाम पहले आमिर खान ने फिल्म की खास स्क्रीनिंग रखी है। स्क्रीनिंग में करीना कपूर, किरण राव, सैफ अली खान शामिल हुए हैं। किरण ने दौरान चाइल्ड आर्टिस्ट अहमद इब्न उमर के साथ पोज दिया। इब्न फिल्म में छोटे लाल सिंह चड्ढा का रोल निभा रहे हैं। वहीं, सैफ अली खान अपनी वाइफ करीना कपूर की परफॉर्मेंस देखने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने करीना कपूर को काफी चीयर भी किया। करीना कपूर ट्रेडशिनल आउटफिट में नजर आईं। 

शेफ संजीव कपूर की बनेगी बायोपिक
तरला दलाल के बाद अब शेफ संजीव कपूर की बायोपिक बनने जा रही है। स्कैम 1992 वेब सीरीज के डायरेक्टर हंसल मेहता ने इसकी घोषणा कर दी है। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में संजीव कपूर ने कहा, 'मैं बायोपिक के लिए तैयार नहीं था। लाइफ में करने के लिए बहुत है। जब भी कोई मेरे से बायोपिक के बारे में पूछता तो मैं कहता कि केवल हंसल मेहता फिल्म बनाएंगे तभी मैं हां कहूंगा। कुछ महीने पहले उन्होंने कहा कि एक फिल्म बनाई जाए तो मैंने हां कह दिया।' संजीव कपूर और हंसल मेहता ने फिल्म के लीड एक्टर का खुलासा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि दो एक्टर से बात चल रही है।

Also Read: सोनम कपूर की वजह से स्कूल में अर्जुन कपूर ने खाई है मार, एक्टर बोले- स्कूल से होना पड़ा था सस्पेंड

ट्विंकल खन्ना ने देखी रक्षा बंधन
अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने रक्षा बंधन फिल्म देख ली है। फिल्म देखने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखकर अपना रिव्यू दिया है। ट्विंकल ने लिखा है कि फिल्म के पहले हाफ ने उन्हें बहुत हंसाया, दूसरे हाफ ने रुलाया। ट्विंकल खन्ना ने कहा है कि फिल्म देखने के बाद आप नम आंखों के साथ थिएटर से बाहर निकलेंगे। वहीं, फिल्म समाज में चल रही दहेज प्रथा के बारे में बताती है, जिसे अब गिफ्ट कहा जा रहा है।     

रिलीज हुआ क्रिमिनल जस्टिस सीजन तीन का ट्रेलर
पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस का तीसरा सीजन रिलीज हो गया है। सीरीज में पंकज त्रिपाठी एक बार फिर वकील माधव मिश्रा के किरदार में नजर आ रहे हैं। वेब सीरीज के तीसरे सीजन में भी पंकज त्रिपाठी एक कठिन केस की गुत्थी सुलझाते हुए नजर आ रहे हैं। क्रिमिनल जस्टिस का तीसरा सीजन 26 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगा। आपको बता दें कि क्रिमिनल जस्टिस का पहला सीजन अप्रैल 2019 में रिलीज हुआ था। साल 2020 में इसका दूसरा सीजन रिलीज हुआ था।

इस वजह से ट्विटर से दूर हैं करीना कपूर
करीना कपूर इन दिनों फिल्म लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान करीना कपूर ने बताया कि वह अभी तक क्यों माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर से दूर हैं। 

करीना ने ट्विटर से दूरी पर कहा, 'मुझे लगता है कि ये वह प्लेटफॉर्म उन लोगों के लिए है जो केवल अपनी भड़ास निकालते हैं। मेरे पास इन सभी चीजों के लिए वक्त नहीं है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।