लाइव टीवी

Top TV News: Anjali Arora का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, Rupali Ganguly ने 30 साल बाद अक्षय कुमार को बांधी राखी

Updated Aug 10, 2022 | 23:17 IST

TV News Today in Hindi, 10 August 2022: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य के एक्टर धीरज धूपर के घर आया नन्हा मेहमान। रिलीज हुआ लॉक अप की रनर अप अंजली अरोड़ा का म्यूजिक वीडियो। जानिए टीवी जगत की बुधवार 10 अगस्त 2022 की बड़ी खबरें।

Loading ...
Top Tv News
मुख्य बातें
  • दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए राजू श्रीवास्तव।
  • 'अनुपमा' रुपाली गांगुली ने अक्षय कुमार को बांधी राखी।
  • कुंडली भाग्य सीरियल के एक्टर धीरज धूपर बने बेटे के पिता।

Top TV News Today in Hindi, 10 August 2022: एक्टर और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौर पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया है। राजू श्रीवास्तव के खास दोस्त सुनील पाल ने राजू से जुड़ी हेल्थ अपडेट शेयर की है। वहीं, टीवी सीरियल अनुपमा की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने 30 साल बाद अक्षय कुमार को राखी बांधी हैं। कुंडली भाग्य सीरियल के एक्टर धीरज धूपर के घर किलकारी गूंजी है। जानिए टीवी जगत की बुधवार 10 अगस्त 2022 की बड़ी खबरें। 

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया। कॉमेडियन सुनील पाल ने बताया है कि राजू अब खतरे से बाहर हैं। सुनील पाल ने कहा, 'ये सही है कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया है। उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया। भगवान की कृपा से अब वह ठीक हैं और खतरे से बाहर हैं।' रिपोर्ट्स के मुताबिक 50 साल के राजू श्रीवास्तव साउथ दिल्ली स्थित एक जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इस दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।  

Also Read: लड़कियों पर विवादित बयान देने पर यूजर्स ने मुकेश खन्ना को लगााई लताड़

रुपाली गांगुली ने बांधी अक्षय कुमार को राखी 
देशभर में 11 और 12 अगस्त को रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन रिलीज हो रही है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने अनुपमा सीरियल की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली से राखी बंधवाई। रुपाली गांगुली ने बताया कि वह अक्षय कुमार को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। अनुपमा एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों की पहली मुलाकात साल 1992 में हुई थी। इसी साल उन्होंने अक्षय कुमार को पहली बार राखी बांधी थी। 30 साल बाद दोबारा ये मौका आया है।

Also Read: जिम में वर्कआउट करते हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक, एम्स अस्पताल में भर्ती

रिलीज हुआ अंजली अरोड़ा का म्यूजिक वीडियो
रिएलिटी शो लॉक अप की रनर अप अंजली अरोड़ा का म्यूजिक वीडियो 'सैयां दिल में आना रे' रिलीज हो गया है। गाने में अंजली अरोड़ा अपने डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को महज 10 घंटे में 17 लाख से अधिक व्यूज मिल गए हैं। गाने के रिक्रिएटेड वर्जन को सिंगर श्रुति राणे ने गाया है। वहीं, इसका म्यूजिक गौरव दासगुप्ता ने दिया है। गाने के लिरिक्स को राजेश मंथन ने लिखे हैं। 

पिता बने धीरज धूपर
कुंडली भाग्य के एक्टर धीरज धूपर पिता बन गए हैं। धीरज धूपर की वाइफ विन्नी ने बेटे को जन्म दिया। धीरज ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है। धीर ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, 'हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि 10 अगस्त 2022 को हमारे घर बेटे का जन्म हुआ है।' गौरतलब है कि धीरज और विन्नी की शादी को छह साल हो गए हैं। दोनों साल 2009 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्टर के पोस्ट पर दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया, दृष्टि धामी जैसे कई टीवी सेलेब्स ने बधाई दी है।   

झलक दिखलाजा के सेट पर स्पॉट हुए ये कंटेस्टेंट्स
रिएलिटी टीवी शो झलक दिखलाजा का 10वां सीजन तीन सितंबर से ऑन एयर हो रहा है। शो में धीर धूपर, निया शर्मा, रुबीना दिलैक, पारस कलनावत और शिल्पा शिंदे कनफर्म कंटेस्टेंट हैं। 

निया शर्मा, धीरज धूपर और रुबीना दिलैक तीनों ही शो के सेट के बाहर नजर आए हैं। इस दौरान फोटोग्राफर्स ने धीरज को पिता बनने की बधाई दी। झलक दिखलाजा सीजन 10 को माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर जज करने जा रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।