लाइव टीवी

Bollywood Round Up: टाइगर श्रॉफ ने खरीदा नया घर, मां बनीं नुसरत जहां, जानिए इस हफ्ते की बड़ी खबरें

Updated Aug 29, 2021 | 16:56 IST

Bollywood Round Up: टाइगर श्रॉफ ने नया अपार्टमेंट खरीदा है। वहीं, नुसरत जहां ने बेटे को जन्म दिया। जानिए बॉलीवुड की इस हफ्ते की बड़ी खबरें, जो रही सुर्खियों में...

Loading ...
Bollywood Weekly Round Up
मुख्य बातें
  • नुसरत जहां ने बेटे को जन्म दिया है।
  • आपारशक्ति खुराना बेटी के पिता बने हैं।
  • अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का किसान विरोध कर रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड में इस हफ्ते कई बड़ी खबरें सुर्खियों में रही। टाइगर श्रॉफ ने 8BHK का नया फ्लैट खरीदा  है। वहीं, बॉलीवुड एक्टर आपारशक्ति खुराना बेटी के पिता बने हैं। जानिए बी टाउन की इस हफ्ते की बड़ी खबरें। 

नुसरत जहां ने इस हफ्ते बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने अपने बेटे के पिता का नाम बताने से इंकार कर दिया है। नुसरत जहां के पति निखिल जैन ने कहा कि 'मैं उनके अच्छे जीवन की कामना करता हूं। भगवान से प्रार्थना है कि ये बच्चा उनकी जिंदगी में ढेरों खुशियां लेकर आए। मेरे और उनके मतभेद मुझे उन्हें नवजात बच्चे के जन्म की बधाई देने से नहीं रोक सकते।'

आपारशक्ति खुराना बने बेटी के पिता 
आपारशक्ति खुराना बेटी के पिता बन गए हैं। आपारशक्ति ने सोशल मीडिया पर बेटी के जन्म की घोषणा की है। कपल बच्ची के जन्म से बेहद खुश है और खुराना परिवार में सबसे छोटे सदस्य का गर्मजोशी से स्वागत कर रहा है। आपारशक्ति ने अपनी बेटी  का नाम आरजोई ए खुराना रखा है। सोशल मीडिया पर आपारशक्ति ने वाइफ की गोद भराई की रस्म शेयर की थी। 

बेल  बॉटम फिल्म का विरोध 
अक्षय कुमार की  फिल्म  बेल बॉटम का पंजाब के पटियाला  में विरोध हो रहा है। बेल बॉटम का बहिष्कार करते हुए पटियाला के फूल सिनेमा के सामने किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। गुस्साए किसानों ने सिनेमा हॉल को अगले शनिवार तक फिल्म न दिखाने के लिए कहा है। किसाने में थिएटर मालिकों को परिणाम भुगतने की धमकी दी है। यह हंगामा पिछले साल अक्षय के उस बयान की प्रतिक्रिया में बताया गया है, जिसमें उन्होंने विरोध को प्रोपेगेंडा बताया था।

टाइगर श्रॉफ ने खरीदा नया घर 
टाइगर श्रॉफ ने नया 8BHK अपार्टमेंट खरीदा है। इस आलीशान घर में ओपन-एयर जिम, डांस स्टूडियो, आर्टिफीशियल रॉक क्लाइम्बिंग और बहुत कुछ होने के साथ-साथ सी व्यू भी है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर श्रॉफ ने खार में एक ही बिल्डिंग में तीन प्रॉपर्टी में निवेश किया है। उसी के लिए बॉलावुड एक्टर 31.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया है। 

रिलीज हुआ मुंबई डायरीज का ट्रेलर
अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मुंबई डायरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है।  सीरीज 26 नवंबर 2008 के दिन मुंबई में हुए आतंकवादी हमले पर आधारित है। फिल्म की कहानी मुंबई के कामा अस्पताल में हुए हमले पर आधारित है। 

वेब सीरीज नौ सितंबर को अमेजन प्राइम में रिलीज होने जा रही है। वेब सीरीज में में कोंकणा सेन समेत मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।