लाइव टीवी

Nusrat Jahan Baby: सिंगल मदर बनकर बेटे की परवरिश करेंगी नुसरत जहां, नहीं देंगी पिता का नाम

Updated Aug 29, 2021 | 14:44 IST

Nusrat Jahan Baby: एक्ट्रेस नुसरत जहां ने बेटे को जन्म दिया है। नुसरत जहां ने अपने बेटे के पिता के नाम का खुलासा नहीं किया है। नुसरत अपने बेटे की सिंगल मदर बनकर परवरिश करेंगी।

Loading ...
Nusrat Jahan
मुख्य बातें
  • नुसरत जहां ने बेटे को जन्म दिया है।
  • नुसरत जहां ने बेटे के पिता के नाम का खुलासा नहीं किया है।
  • नुसरत जहां अपने बेटे की बतौर सिंगल मदर परवरिश करेगी।

मुंबई. एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया है। नुसरत जहां ने अभी तक अपने बेटे के पिता का नाम नहीं बताया है। नुसरत ने अपने पति निखिल जैन को छोड़ दिया है। वहीं, उनके यशदास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही हैं।

नुसरत जहां ने अपने बेटे के पिता का नाम बताने से इंकार कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक नुसरत जहां की डिलीवरी के दौरान यशदास गुप्ता अस्पताल में ही मौजूद थे। एक्ट्रेस और सांसद ने सिंगल मदर बनने का फैसला किया है। कोलकाता की कई सिंगल मदर्स ने नुसरत जहां के इस फैसले का स्वागत किया है। गौरतलब है कि नुसरत के पति निखिल जैन ने बेटे को अपना मानने से साफ इंकार कर दिया है।  

निखिल जैन ने दी थी बधाई
नुसरत जहां के पूर्व पति निखिल जैन ने बेटे के जन्म के मौके पर उन्हें बधाई दी है। इंडिया टुडे से बातचीत में निखिल जैन ने कहा, ' मैं उनके अच्छे जीवन की कामना करता हूं। भगवान से प्रार्थना है कि ये बच्चा उनकी जिंदगी में ढेरों खुशियां लेकर आए। मेरे और उनके मतभेद मुझे उन्हें नवजात बच्चे के जन्म की बधाई देने से नहीं रोक सकते। मैं चाहता हूं कि वो खुश रहे। बच्चा सुपर हेल्दी हो और उसका भविष्य बेहद उज्जवल हो। 

निखिल ने कहा- 'छह महीने से अलग हैं हम' 
निखिल ने कहा कि 'नुसरत पिछले साल दिसंबर 2020 से उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ बालीगंज वाले घर पर रह रही हैं। तब से वह उनसे मिले नहीं, ऐसे में ये बेबी उनका कैसे हो सकता है?'

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'नुसरत जहां बंगाल चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार रहे और एक्‍टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ रिलेशन में हैं। दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे और अक्‍सर साथ देखे जाने लगे।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।