लाइव टीवी

Bollywood Weekly News: सुष्मिता सेन-रिया चक्रवर्ती से आर्यन खान तक, जानिए इस हफ्ते की बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Updated Jul 17, 2022 | 17:38 IST

Bollywood Weekly Wrap: बीते छह दिनों की हर अपडेट आप तक पहुंचाने के लिए इस रविवार हम फिर हाजिर हैं हफ्तेभर का वीकली रैप लेकर। यहां जानें हफ्तेभर की मजोरंजन जगत की हर कुछ छोटी-बड़ी खबरें....

Loading ...
बॉलीवुड की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • बीते हफ्ते फिल्म जगत में काफी हलचल देखने को मिली।
  • इस रविवार हम फिर हाजिर हैं हफ्तेभर का वीकली रैप लेकर।
  • जानें हफ्तेभर की मनोरंजन जगत की हर कुछ छोटी-बड़ी खबरें।

Bollywood Weekly News in Hindi, 11 July- 17 July 2022: बीते हफ्ते फिल्म जगत में काफी हलचल देखने को मिली। सुष्मिता सेन अपने रिश्ते को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा किया है। इसके अलावा सिनेमा और इसके कलाकारों से जुड़ी ऐसी ही कई खबरें हर दिन सामने आई। बीते छह दिनों की हर अपडेट आप तक पहुंचाने के लिए इस रविवार हम फिर हाजिर हैं हफ्तेभर का वीकली रैप लेकर। यहां जानें हफ्तेभर की मनोरंजन जगत की हर कुछ छोटी-बड़ी खबरें....

सुष्मिता सेन और ललित मोदी कर रहे डेट
सुष्मिता सेन और आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह जानकारी खुद ललित मोदी ने ट्विटर पर दी। साथ ही, सुष्मिता सेन के उनके साथ फोटो भी साझा किए। ललित मोदी ने ट्वीट कर सुष्मिता सेन को 'बेटरहाफ' बताया। जिसके बाद कयास लगाए गए कि दोनों ने शादी कर ली है। हालांकि दोनों सिर्फ डेट कर रहे हैं। 

पढ़ें- ललित मोदी ने ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'केकड़े वाली मानसिकता से बाहर निकलने का समय है'

रिया चक्रवर्ती पर लगा बड़ा आरोप
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बड़ा खुलासा किया है। दावा किया गया है कि रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई शोविक समेत अन्य आरोपियों से कई बार गांजा खरीदकर अभिनेता सुशांत सिंह को दिया था। एनसीबी ने हाल ही में एनडीपीएस कोर्ट में सुशांत मौत मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ मसौदा आरोप दाखिल किया था, जिसकी सुनवाई मंगलवार को हुई। 

आर्यन खान का पासपोर्ट वापस
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी से क्लीन चिट मिलने के बाद एक और बड़ी राहत मिल गई है। मुंबई की एक विशेष अदालत ने आर्यन की वह याचिका मंजूर कर ली है, जिसमें उन्होंने अपना पासपोर्ट वापस करने का अनुरोध किया था। विशेष अदालत ने कोर्ट रजिस्ट्री को आर्यन खान का पासपोर्ट वापस करने का निर्देश दिया है। साथ ही आर्यन को विदेश यात्रा की अनुमति भी मिल गई है। बता दें कि अभिनेता के बेटे का पासपोर्ट ड्रग्स मामले में अदालत में पेश किया गया था।

दलेर मेहंदी को किया गया गिरफ्तार 
पंजाब की पटियाला पुलिस ने गायक दलेर मेहंदी को गिरफ्तार किया है। 19 साल पुराने मामले में उन पर यह कार्रवाई की गई। साल 2003 में दलेर मेहंदी पर कबूतरबाजी का केस दर्ज हुआ था। साल 2018 में पटियाला की कोर्ट ने उन्हें दो साल की सजा सुनाई थी। सजा को रद्द करने की अपील दलेर मेहंदी ने की थी। इसके बाद गायक को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया। वैसे यह पहला मामला नहीं है, जब दलेर मेहंदी किसी कानूनी लड़ाई में फंसे हैं। इससे पहले भी वह कभी किसी कानूनी पचड़े तो कभी किसी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। 

सलमान और शाहरुख के फैन्स के निशाने पर आए विवेक रंजन अग्निहोत्री
बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री फिल्मों के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। पिछले दिनों उन्होंने बॉलीवुड के खान्स पर निशाना साधा है। विवेक अग्निहोत्री ने साउथ सिनेमा के बोल बाले और हिन्दी फिल्मों के लगातार डाउनफॉल का जिम्मेदार आमिर, सलमान और शाहरुख खान को ठहरा दिया है। अब सोशल मीडिया पर विवेक को आड़े हाथों लिया जा रहा है। लोगों को कहना है कि एक फिल्म के हिट होते ही इन्होंने हर मामले में बोलना शुरू कर दिया। हाल ही में विवेक ने एक ट्वीट करके बॉलीवुड के खान पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- जब तक बॉलीवुड में बादशाह और सुल्तान हैं, ये डूबता रहेगा। इसे आप लोगों की कहानियों के साथ आम लोगों की ही इंडस्ट्री बनाएं, तब जाकर ये ग्लोबल फिल्म इंडस्ट्री बनेगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।