लाइव टीवी

Rani Mukerji ने खरीदा करोड़ों रुपए का नया घर! Sherlyn Chopra ने दिया Raj Kundra संग शूटिंग का सबूत!

Updated Aug 11, 2021 | 22:42 IST

Trending Bollywood News in Hindi: शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाने के बाद शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति के साथ एक शूटिंग के दौरान ली गई कथित तस्वीर शेयर की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बॉलीवुड न्यूज इन हिंदी (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • रानी मुखर्जी ने क्रिकेटर पंड्या के पास एक करोड़ों की कीमत वाला घर खरीदा है
  • सोशल मीडिया पर शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के साथ एक फोटो पोस्ट की है
  • नीरज चोपड़ा की बायोपिक में अक्षय कुमार को कास्ट करने की मांग

।atest Top Trending Bo।।ywood Hindi News: फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से 11 अगस्त 2021 को बुधवार के दिन कई दिलचस्प खबरें आई हैं। तो आइए यहां एक नजर डालते हैं फिल्म जगत से जुड़ी ऐसी कुछ चुनिंदा बॉलीवुड न्यूज और सुर्खियों पर, जिनकी पूरे दिन रह रहकर चर्चा बनी रही और जो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी हो रही हैं।

रानी मुखर्जी ने खरीदा नया घर:

बॉलीवुड अभिनेत्री और यशराज के मालिक आदित्य चोपड़ा की पत्नी रानी मुखर्जी ने हाल ही में रुस्तमजी पैरामाउंट कम्युनिटी में 4 प्लस 3 बीएचके का एक शानदार फ्लैट खरीदा है और इस फ्लैट को लेने के बाद रानी मुखर्जी ने पंड्या ब्रदर्स हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पंड्या की पड़ोसी भी बन गई हैं। कथित तौर पर फ्लैट खरीदने के लिए रानी मुखर्जी ने 7.43 करोड़ रुपए की रकम अदा की है।

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के साथ शेयर की तस्वीर:

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के साथ शूटिंग करने के बारे में अलग अलग तरह के दावे किए जाने और आरोप लगाने के बाद एक तस्वीर को सबूत के रूप में पेश किया है कि उन्होंने राज कुंद्रा के साथ काम किया है। अभिनेत्री ने तस्वीर के साथ ट्वीट में कैप्शन देते हुए लिखा, '29 मार्च, 2019 का दिन था। आर्म्स्प्राइम द्वारा आयोजित 'द शर्लिन चोपड़ा' एैप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था। मेरे लिए यह एक नया अनुभव था क्योंकि पहले कभी किसी एैप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी। उम्मीद और जोश का माहौल था।'

अक्षय को नीरज चोपड़ा की बायोपिक में लेने की मांग:

हाल में संपन्न टोक्यो ओलंपिक 2020 में जैवलिन थ्रो यानी भाला फेंक खेल में भारत को स्वर्ण पदक जिताने वाले सूबेदार नीरज चोपड़ा की जीवनी पर फिल्म बनाने की मांग सोशल मीडिया पर उठी है। एक फैन ने अब अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी को किरदारों का आधार बनाते हुए एक फिल्म की कहानी लिखी है जोकि नीरज चोपड़ा के जीवन से प्रेरित है। इस कहानी को जमकर शेयर किया जा रहा है।

मीराबाई चानू से मिले सलमान खान:

हाल ही में अभिनेता सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इसमें वह ओलंपिक में रजत पदक जीतने वालीं मीराबाई चानू के साथ दिख रहे हैं। इसके साथ ही सलमान खान ने मीराबाई चानू से मिलने पर खुशी भी जताई है। सलमान खान ने बुधवार को एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

सलमान ने तस्वीर के साथ लिखा है कि मीराबाई चानू से मिलकर उन्हें बहुत अच्छा लगा है। फोटो में दोनों एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। सलमान खान मीराबाई के पसंदीदा कलाकार हैं। सलमान खान ने अपने गले में एक स्कार्फ पहन रखा है।

ओटीटी पर आएगी लक्ष्मी रॉकेट, क्या तापसी की फिल्म के लिए हुई 58 करोड़ की डील?

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फ़िल्म रश्मि रॉकेट को लेकर एक बड़ी ख़बर आई है और वो ये है कि सिनेमाघरों के बजाय सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म्स ओटीटी पर रिलीज़ की जा सकती है। रश्मि रॉकेट एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसे आकर्ष खुराना ने निर्देशित और आरएसवीपी ने प्रोड्यूस किया है।

इडंस्ट्री के एक सूत्र के अनुसार, 'डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज़ के लिए एक प्लेटफॉर्म के साथ रश्मि रॉकेट की 58 करोड़ की डील हुई है। यह किसी भी महिला प्रधान फ़िल्म के लिए हुई सबसे बड़ी डील कही जा रही है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।