लाइव टीवी

Sunny Leone ने कराया न्यूड फोटोशूट, एक्टर Sanchari Vijay की हालत क्रिटिकल, जानें Bollywood की बड़ी खबरें

Updated Jun 14, 2021 | 00:03 IST

Bollywood News 13 June 2021: अक्षय कुमार का पुराना विवादिन बयान वायरल तो राज कुंद्रा की बहन ने पूर्व भाभी कविता पर तोड़ी चुप्पी। जानें बॉलीवुड की दिनभर की चर्चित खबरें।

Loading ...
बॉलीवुड सेलेब्स।
मुख्य बातें
  • सनी लियोनी ने कराया न्यूड फोटोशूट
  • अक्षय कुमार का पुराना विवादिन बयान वायरल
  • जानें बॉलीवुड की दिनभर की चर्चित खबरें

कन्नड़ एक्टर संचारी विजय की हालत क्रिटिकल
कन्नड़ एक्टर संचारी विजय की हालत गंभीर है। नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स से सम्मानित विजय का शुक्रवार को बेंगलुरु में एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। विजय अपने दोस्त के घर से बाइक पर वापस आ रहे थे उस दौरान उनका एक्सीडेंट हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक विजय का एक्सीडेंट शुक्रवार की रात को हुआ था। संचारी विजय की हालत काफी क्रिटिकल है। उनके दिमाग में ब्लड क्लॉट हो गया था और सर्जरी हुई है। आने वाले 48 घंटे उनके लिए क्रिटिकल होने वाले हैं।

सनी लियोनी ने कराया न्यूड फोटोशूट
एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में हैं। सनी ने अपनी नई बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही है। सनी ने डब्बू रतनानी के कैलैंडर के लिए ये फोटोशूट करवाया है। फोटो में सनी लियोनी एक पोल के सहारे पोज देती नजर आ रही हैं और उन्होंने एक हाथ में कपड़ा पकड़ रखा है और दूसरा हाथ उनके सिर पर है। सनी लियोनी ने डब्बू रतनानी के इस फोटोशूट के दौरान उस कपड़े के अलावा कुछ नहीं पहन रखा है। डब्बू रतनानी बीते 22 साल से बॉलिवुड का कैलेंडर निकाल रहे हैं। बता दें, सनी से पहले अभिषेक बच्चन, विद्या बालन और विक्की कौशल भी अपने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। 

अक्षय कुमार का पुराना विवादिन बयान वायरल
अक्षय कुमार का एक पुराना बयान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। एक ऑनलाइन पोर्टल के साथ इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने सभी पुरुषों के 'कामुक' होने के बारे में एक विवादास्पद बयान दिया था। बात साल 2014 की है जब अक्षय कुमार अपनी फिल्म द शौकीन्स का प्रमोशन कर रहे थे। Rediff.com के साथ एक साक्षात्कार में अक्षय कुमार ने बताया था, 'ऐसा कोई पुरुष नहीं है जो कामुक न हो। जब कोई पुरुष किसी महिला को देखता है, तो उसकी कल्पना वाइल्ड हो जाती है। एक पुरुष का डीएनए ऐसा बना होता है कि वह एक महिला घूरता है। फर्क यह है कि वो महिला के साथ कैसा व्यवहार करता है। जो कोई भी इससे असहमत है और कहता है कि परिप्रेक्ष्य पर निर्भर करता है। वो फिर से अपनी वासना को छिपाने की कोशिश कर रहा है क्योंकि स्वतंत्र रूप से ऐसे सोचना सामाजिक रूप से अस्वीकार्य है।'

राज कुंद्रा की बहन ने पूर्व भाभी कविता पर तोड़ी चुप्पी
शिल्पा शेट्टी की पति राज कुंद्रा ने अपनी पहली पत्नी कविता से तलाक के 11 साल बाद कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे। राज कुंद्रा का आरोप है कि उनकी एक्स वाइफ कविता का उनके जीजाजी के साथ अफेयर था। अब इस मामले में राज कुंद्रा की बहन ने चुप्पी तोड़ी है। पिंकविला से बातचीत में राज कुंद्रा की बहन रीना ने कहा, 'कविता को मैंने हमेशा अपनी बड़ी बहन की तरह माना था। मैंने उन पर विश्वास करती थीं और हम दोनों ही  बेहद क्लोज थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह मेरे साथ ऐसा करेंगी। यह दिल तोड़ने वाला था।' आपको बता दें कि राज कुंद्रा ने कहा था कि उनकी मम्मी ने उनकी एक्स वाइफ और जीजा को आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ा था।

किसकी तरह दिखती हैं वमिक? बुआ ने दिया ये जवाब
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस साल की शुरुआत में बेटी के पेरेंट्स बने थे। हालांकि, दोनों ने ही अभी तक अपनी बेटी की शक्ल नहीं दिखाई है। अब वमिका की बुआ ने बताया कि वमिका कैसी दिखती हैं। विराट कोहली की बहन भावना कोहली ढींगरा ने फैंस के साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा। इस दौरान एक फैन ने भावना से पूछा- क्या आप वमिका से मिले हैं, वह किसकी तरह ज्यादा दिखती हैं अनुष्का या विराट?' भावना ने इसके जवाब में लिखा, 'हां हमने उसे देखा है, वह बिल्कुल परी जैसी दिखती हैं।' भावना कोहली ढींगरा ने सफाई देते हुए कहा कि, 'विराट और अनुष्का ने मीडिया से रिक्वेस्ट की है कि वह वमिका की फोटो न दिखाएं। मैं इसकी इज्जत करती हूं।' ऐसे रिपोर्ट्स पर गौर न करें जो कहती हैं कि मैंने बताया कि वमिका किसकी जैसे दिखती हैं।' 

अंकिता लोखंडे ने कराया हवन
सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से पहले अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने उनके घर पर हवन किया है। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था। लेकिन आज अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर वापसी की और नई तस्वीरें शेयर की हैं। इसके अलावा अंकिता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की, जिसमें हवन की एक झलक मिली जो उन्होंने अपने घर पर रखा था। वीडियो में हवन कुंड में पवित्र अग्नि दिख रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।