लाइव टीवी

Randeep Hooda को महिला ने भेजा 10 करोड़ रुपए का नोटिस, Bhoomi Pednekar और Kajal Aggarwal का नया बिकनी लुक

Updated Aug 19, 2021 | 22:43 IST

Trending Bollywood News in Hindi: बॉलीवुड जगत से गुरुवार 19 अगस्त को कई सारी खबरें सामने आई हैं, यहां एक नजर डालते हैं दिन भर की चर्चित सुर्खियों पर।

Loading ...
टॉप ट्रेंडिंग बॉलीवुड न्यूज हिंदी
मुख्य बातें
  • रणदीप हुड्डा को महिला लेखक ने भेजा 10 करोड़ रुपए का नोटिस
  • भूमि पेडनेकर और अनुराग कश्यप की बेटी आलिया का नया बिकनी लुक वायरल
  • कटरीना कैफ का शादी को लेकर कही गई बात का वीडियो हो रहा वायरल

मुंबई: रणदीप हुड्डा को एक महिला लेखक ने 10 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा है और यह नोटिस की खबर सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बनी हुई है। इसके अलावा कथित तौर पर विकी कौशल को डेट कर रहीं कटरीना कैफ ने शादी को लेकर खुलकर बात करने का का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है और भूमि पेडनेकर ने ब्राउन रंग की बिकनी में अपने नए लुक की फोटोज शेयर की हैं। ऐसी ही कई खबरें 19 अगस्त को गुरुवार के दिन सामने आई हैं। एक नजर डालते हैं दिन की 5 चर्चित खबरों पर।

रणदीप हुड्डा को महिला लेखक की ओर से 10 करोड़ रुपए का नोटिस:

एक महिला पटकथा लेखक ने अभिनेता रणदीप हुड्डा पर उनकी स्क्रिप्ट वापस नहीं करने और शीर्ष पर उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया है। प्रिया शर्मा, जो एक गीतकार भी हैं, ने कथित तौर पर अभिनेता को कानूनी नोटिस भेजा है और 10 करोड़ रुपए के मुआवजे की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने रिपोर्ट्स के मुताबिक उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की भी मांग की है।

प्रिया कथित तौर पर दावा कर रही है कि अभिनेता और उनके कुछ सहयोगियों ने उन्हें सहयोग का आश्वासन दिया और पिछले 15 वर्षों में उनके द्वारा लिखी गई स्क्रिप्ट और गाने ले लिए। उनका कहना है कि वे काम में देरी करते रहे और अब स्क्रिप्ट वापस करने के बजाय उन्हें धमका रहे हैं।

भूमि पेडनेकर, आलिया कश्यप और काजल अग्रवाल के बिकनी लुक वायरल:

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का बिकनी लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जहां एक्ट्रेस एक ब्राउन रंग की बिकनी में नजर आ रही हैं।

इसके अलावा काजल अग्रवाल का ब्लैक बिकनी में लुक वायरल हो रहा है और कथित तौर पर इस स्विम कॉस्ट्यूम की कीमत 7 हजार रुपए बताई जा रही है।

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अक्सर अपने आउटडोर बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं और वह भी हालिया बिकनी लुक वाली तस्वीर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

नीरज चोपड़ा ने किया अपने पसंदीदा एक्टर का खुलासा, सुनाया डायलॉग:

भारत के लिए ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा से जब बॉलीवुड में उनके फेवरिट एक्टर के बारे में पूछा गया तो उनकी जुबां पर एक ही नाम था और वह है- रणदीप हुड्डा। इतना ही नहीं रणदीप का नाम लेने के बाद भारतीय स्वर्ण पदक विजेता एथलीट ने फिल्मी डायलॉग भी बोलते नजर आए।

इलाके में इतनी भीड़भाड़- फिर क्यों नहीं खुल रहे थिएटर, वरुण धवन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें एक इलाके में बहुत भीड़भाड़ नजर आ रही है। वरुण ने यह तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई है और लिखा पूछा है कि जब सबकुछ खुल चुका है तो सिनेमाघरों को क्यों बंद रखा गया है।

गौरतलब है कि बीते काफी समय से थिएटर बंद होने के चलते इसके मालिकों और साथ ही फिल्म निर्माताओं को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। फिल्में पिछले काफी समय से ज्यादातर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं।

शादी को लेकर क्या बोलीं विकी कौशल को डेट कर रहीं कटरीना कैफ:

कथित तौर पर अभिनेता विकी कौशल को डेट कर रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपनी शादी को लेकर एक पुरानी बातचीत चर्चा में है और सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।

एक इंटरव्यू में कहा था, 'सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको अपनी गरिमा बनाए रखनी है। आपको अपने पार्टनर से अलग होकर अपने बारे में भी सोचना चाहिए। मुझे अभी यही लगता है।' उन्होंने यह भी माना कि इससे पहले के रिलेशनशिप में वह अपने आपको भूल जाती थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।