लाइव टीवी

TV Show news: मिनी स्कर्ट में Tarak Mehta की दयाबेन का VIDEO वायरल, Bhabhi Ji एक्ट्रेस शुभांगी का दुल्हन लुक

Updated Aug 20, 2021 | 06:22 IST

TV News Update: टीवी इंडस्ट्री से कई सारी ऐसी खबरें आई हैं जिनकी गुरुवार के पूरे दिन लगातार चर्चा बनी रही, यहां हम आपको ऐसे ही कुछ न्यूज अपडेट के बारे में बताने जा रहे हैं।

Loading ...
Top trending TV show News wrap in Hindi
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दिशा वकानी का मिनी स्कर्ट में वीडियो वायरल
  • भाबीजी घर पर हैं की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे का दुल्हन लुक वाला फोटोशूट
  • इंडियन आइडल में पवनदीप संग रोमांस और अफेयर पर अरुणिता ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई: टीवी की दुनिया से जुड़ी कई सारी खबरें सोशल मीडिया पर बीते दिन चर्चा में बनी रहीं और इनमें से कुछ प्रमुख खबरों के बारे में हम आपको आज यहां बताने जा रहे हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के किरदार के लिए चर्चा में रहने वालीं एक्ट्रेस दिशा वकानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेत्री शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही हैं, यहां एक पुराा वीडियो है। इंडियन आइडल में पवनदीप के साथ अपने रोमांस की खबरों के बीच अरुणिता ने चुप्पी तोड़ी है। एक नजर ऐसी ही कुछ चर्चित खबरों पर।

मिनी स्कर्ट में तारक मेहता की पूर्व एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) उर्फ दयाबेन का वीडियो:

दिशा वकानी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस क्रॉप टॉप और छोटी स्कर्ट में नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की दया भाभी हॉट ड्रेस के साथ कातिलाना डांस करतीं दिख रही हैं और ये वीडियो 'तारक मेहता' का नहीं है, बल्कि एक डांस नंबर का है, जोकि उन्होंने कई साल पहले किया था।

भाबी जी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे का ब्राइडल लुक वाला फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल:

भाबी जी घर पर हैं की अभिनेत्री शुभांगी अत्रे का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं जिसमें शुभांगी ब्राइडल लुक में शानदार अंदाज के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो क्लिप सोशल मीडिया यूजर्स के बीच जमकर सुर्खियों बटोर रही हैं जिसे आप यहां देख भी सकते हैं।

Bigg Boss OTT Day 12 Update: बिग बॉस के घर में बॉस लेडी और बॉस मैन का मुकाबला:

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के घर में सदस्य अलग-अलग ग्रुप्स में बैठकर बातें करते नजर आए। बिग बॉस ने घर वालों से इस बात का फैसला लेने के लिए कहा कि घरवाले बताएं कि उनमें से अगली बॉस लेडी और बॉस मैन कौन नहीं बनेगा और किसे घर वाले इस रेस से बाहर रखना चाहते हैं। इस पर घर के सदस्य राकेश बापट और शमिता शेट्टी का नाम लेते हैं। बाकी के समय ताजा एपिसोड में इसी को लेकर लगातार घमासान मचा रहा।

पवनदीप के साथ अफेयर और रोमांस को लेकर अरुणिता ने तोड़ी चुप्पी:

इंडियन आइडल का सीजन 12 पवनदीप राजन के विजेता बनने के साथ खत्म हो चुका है और यह सीजन सुरों के अलावा अरुणिता और पवनदीप के अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहा है, अब अरुणिता कांजीलाल ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए अरुणिता ने बताया कि वह और पवन अच्छे दोस्त हैं। वह बोलीं, 'हां, हम दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे। मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करती हूं कि आप लोगों ने हम दोनों को इतना प्यार दिया और तारीफ की। हमने साथ में लंबा सफर तय किया है और आगे भी एक-दूसरे को सपॉर्ट करते रहेंगे।'

सुपर डांसर में दिखा शिल्पा शेट्टी का वही पुराना एनर्जी से भरा अंदाज:

पति राज कुंद्रा से जुड़ तमाम तरह के विवादों के बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बीते दिनों काफी मुश्किलों में घिरी रही हैं। पति राज कुंद्र की गिरफ्तारी के बाद अब शिल्पा शेट्टी डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग पर लौटी हैं और एक बार फिर ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को जज करती नजर आएंगी।

हाल ही में ​‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ का नया प्रामो जारी किया गया है और इस प्रोमो वीडियो में शिल्पा को अपने पुराने अंदाज में दिख रही हैं। उनके निजी जीवन के उतार चढ़ाव का शिल्पा के शो जज करने पर कोई असर नहीं दिख रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।