लाइव टीवी

Bollywood News Top 5: KRK के खिलाफ कोर्ट से Salman Khan की मांग, Sara Ali Khan के बारे में Rhea का खुलासा

Updated Jun 07, 2021 | 22:48 IST

Bollywood News 7 June 2021 Top 5: सलमान खान और केआरके के टकराव में नया अपडेट, सारा अली खान के बारे में बोलीं रिया चक्रवर्ती। जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें....

Loading ...
7 जून 2021 की टॉप बॉलीवुड खबरें
मुख्य बातें
  • केआरके के खिलाफ कोर्ट से सलमान खान की अपील।
  • सारा अली खान के बारे में रिया चक्रवर्ती का चौंकाने वाला खुलासा।
  • सबको फ्री वैक्सीन लगाने को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत की चिंता।

सारा अली खान के बारे में रिया चक्रवर्ती का दावा
सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने ड्रग्स केस को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। रिया चक्रवर्ती का इस मामले में बयान एनसीबी की चार्जशीट में शामिल है औऱ रिया ने सुशांत के परिवार के अलावा सारा अली खान पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती का दावा है कि सारा अली खान ने उन्हें गांजा और वोडका लेने की पेशकश की थी।

पहनाज निहलानी को चिकन खाने के बाद उल्टियां
बॉलीवुड में प्रोड्यूसर और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष के पद पर रहने वाले पहलाज निहलानी को पिछले दिनों अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खून की उल्टियां होने के बाद 28 दिन तक वह नानावती अस्पताल में रहे। अब डॉक्टरों ने रेस्त्रां पर कानूनी कार्रवाई की बात कही है, जहां उन्होंने खाना खाया था।

इस बारे में निहलानी ने कहा, 'एक महीने पहले, मैं घर में अकेला ही था। मेरी बीवी बाहर गई थी। 7 मई की शाम अचानक मेरे घर पर फिल्म यूनिट के कुछ लोग घर आए थे और इस दौरान खाना बाहर से ऑर्डर किया था।'

फ्री वैक्सीन को लेकर कंगना की चिंता:
कंगना ने अपनी एक हालिया पोस्ट में फ्री वैक्सीन को लेकर चिंता जताई। एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी में लिखा- आज केंद्र ने वैक्सीन अभियान राज्य सरकारों से वापस ले लिया। आदरणीय प्रधानमंत्री ने सबके लिए मुफ़्त वैक्सीन का एलान किया है, लेकिन क्या हम जानते हैं कि इससे देश पर कितना बोझ पड़ेगा? इस संख्या का आप अनुमान भी नहीं लगा पाएंगे। इंस्टाग्राम यूज़र्स समेत मेरी उन सभी से विनती है, जो इस लायक हैं, वो वैक्सीनेशन के बाद 100, 200 या 1000 पीएम केयर्स फंड में दान करें। कृपया विचारशील बनिए।

सोनू सूद की मदद के बावजूद नही बचे माही विज के कजिन भाई, लिखा भावुक पोस्ट:
अभिनेत्री माही विज अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की मदद से एक्टर सोनू सूद के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरे भाई को हॉस्पिटल में बेड दिलवाने में मदद करने के लिए थैंक्यू सोनू सूद। ऐसे वक्त में, जब मुझमें हिम्मत नहीं थी तब आपने मुझे हिम्मत और उम्मीद दी। मैं उम्मीद करती थी कि भाई ठीक होकर घर वापस लौट आएगा पर कहीं न कहीं आपको सच मालूम था। मैं आपकी ताकत और आपके इतने अच्छे दिल की शुक्रगुजार हूं।'

केआरके को लेकर कोर्ट से सलमान खान की मांग:
मशहूर फिल्म अभिनेता सलमान खान ने सोमवार को मुंबई के एक कोर्ट में अर्जी दायर करते हुए मांग की है कि फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान उर्फ केआरके के खिलाफ कोर्ट की अवमानना की कार्रवाई की जाए। दबंग फिल्म अभिनेता का कहना है कि कमाल आर खान ने वादा करने के बावजूद मानहानि वाले कमेंट करना जारी रखा।

बता दें कि सलमान की टीम से कानूनी नोटिस मिलने के बाद शुरुआत में केआरके ने घोषणा की थी कि वह उनकी फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे। हालांकि, बाद में वह लगातार एक्टर को निशाने पर लेते रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।